बिहार

bihar

सहरसा: पांच कांडों में संलिप्त अभियुक्त को पुलिस ने हथियार के साथ किया गिरफ्तार

By

Published : Feb 19, 2021, 2:14 PM IST

पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए 5 कांडों में फरार चल रहे एक अभियुक्त की गिरफ्तारी की गई है. साथ ही हथियार भी बरामद किया गया है.

आरोपी गिरफ्तार
आरोपी गिरफ्तार

सहरसा:सदर थाना क्षेत्र के सराही मोहल्ला से पांच कांडों में संलिप्त अभियुक्त दीपक कुमार को पुलिस ने धरदबोचा है. बता दें कि पुलिस ने यह गिरफ्तारी गुप्त सूचना के आधार पर की है. गिरफ्तार अभियुक्त पर सदर थाना क्षेत्र में 2 कांड, महिषी थाना क्षेत्र में 2 कांड और दरभंगा जिला के कुशेश्वर थाना में 1 कांड दर्ज है.

इसे भी पढ़ें:आरक्षण में संशोधन के बयान पर बिहार में घमासान, बोली आरजेडी- 'इसे कोई नहीं छीन सकता'

प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दी गई जानकारी
इस बात की जानकारी एसपी लिपि ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी है. सदर थाना के पुलिस को गुप्त सूचना से पता चला कि सदर थानाक्षेत्र के सुखासनी गांव निवासी अभियुक्त दीपक कुमार हथियार के साथ अपने घर आया हुआ है. वहीं सूचना मिलने के बाद सदर थानाध्यक्ष राजमणि के नेतृत्व में सत्यापन किया गया.

ये भी पढ़ें:3 साल पहले जहानाबाद से अगवा, UP के रास्ते पहुंची राजस्थान, भाई को बिन ब्याही मां के रूप में मिली बहन

हथियार बरामद
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सन्तोष कुमार के नेतृत्व में सदर थानाध्यक्ष राजमणि और अयुब अंसारी ने थाना बल के साथ अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करना शुरू कर दिया. छापेमारी के दौरान पुलिस ने 2 पिस्टल 7.65 एमएम, एक देसी कट्टा और 0.315 कारतूस सहित एक मोबाइल के साथ दीपक कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस इसे एक बड़ी कामयाबी बता रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details