बिहार

bihar

शराब तस्करों के खिलाफ सहरसा पुलिस का एक्शन, भारी मात्रा में शराब के साथ 64 लोग गिरफ्तार

By

Published : Aug 22, 2022, 11:39 AM IST

सहरसा में शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ 64 लोगों को गिरफ्तार किया है. पढ़ें पूरी खबर..

सहरसा में उत्पाद विभाग और पुलिस की बड़ी कार्रवाई
सहरसा में उत्पाद विभाग और पुलिस की बड़ी कार्रवाई

सहरसा:बिहार के सहरसा में उत्पाद विभाग और पुलिस की टीम को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. 3 जिलों के पुलिस पदाधिकारियों के नेतृत्व में छापेमारी के दौरान 64 लोगों को गिरफ्तार किया (64 people arrested in saharsa) गया है. उनके पास से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है. पुलिस उनकी निशानदेही पर अन्य जगहों पर भी छापेमारी कर रही है.

पढ़ें-बिहार के सारण में 6 लोगों की संदिग्ध मौत, जहरीली शराब पीने की आशंका

छापेमारी के दौरान 64 लोग गिरफ्तार :जानकारी के अनुसार कई शराब कारोबारियों की गिरफ्तारी हुई है. इनके पास से भारी मात्रा में शराब की भी बरामदगी हुई है. इस बारे में उत्पाद अधीक्षक संतोष श्रीवास्तव (Saharsa Excise Superintendent Santosh Srivastava) ने बताया कि अपर मुख्य सचिव केके पाठक के निर्देश पर सहरसा, मधेपुरा और खगड़िया की टीम के साथ जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में चलाए गए सघन अभियान के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जहां 64 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

भारी मात्रा में शराब बरामद:संतोष श्रीवास्तव ने आगे बताया कि शराब कारोबारी और शराबी की भी गिरफ्तारी हुई है. साथ ही साथ भारी मात्रा में शराब भी बरामद की गई है. उत्पाद विभाग इन दिनों शराबबंदी कानून को सफल बनाने के लिए पूरी शक्ति से पेश आ रहा है. जहां जिले के विभिन्न इलाकों में सघन अभियान चलाया जा रहा है. वहीं शराबियों को भी चिन्हित किया जा रहा है. शराब कारोबारियों पर भी नकेल कसा जा रहा है.

"अपर मुख्य सचिव केके पाठक के निर्देश पर सहरसा मधेपुरा और खगड़ीया की टीम के साथ जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में चलाए गए सघन अभियान के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जहां 64 लोगों को गिरफ्तार किया गया है".-संतोष श्रीवास्तव, उत्पाद अधीक्षक

पढ़ें-सारण जहरीली शराबकांड में मौत पर बड़ी लापरवाही, बिना पोस्टमार्टम किए एक शव जलाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details