बिहार

bihar

रोहतास: ससुराल में शख्स ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों में कोहराम

By

Published : Nov 3, 2020, 7:50 PM IST

रोहतास में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक मानसिक तौर पर परेशान था. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

rohtas
युवक ने की आत्महत्या

रोहतास:जिले के डेहरी थाना इलाके के पहलेजा गांव में 25 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मृतक विकास कुमार रोहतास थाना के जमुआ नावाडीह का रहने वाला था. परिजनों ने बताया कि मृतक पिछले कई दिनों से मानसिक तौर पर परेशान रहता था.

घूमने निकला था युवक
इसकी वजह से वो डेहरी के पहलेजा गांव स्थित अपने ससुराल में रहने लगा था. अचानक देर शाम अपने ससुराल से बाहर घूमने निकला था. लेकिन देर रात तक जब वो वापस घर नहीं लौटा तो, परिवार वालों ने काफी खोजबीन की. रात में उसका कोई पता नहीं चला.

दिल्ली में मजदूरी का काम
सुबह में गांव के ही कुछ ग्रामीणों ने बताया कि पहलेजा रेलवे स्टेशन के पास एक घर में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जिसके बाद परिजनों को इसकी सूचना दी गई. परिजनों ने बताया कि विकास दिल्ली में मजदूरी का काम कर रहा था. लेकिन किसी बात को लेकर ठेकेदार से कहासुनी हुई और वापस अपने ससुराल पहुंचकर लगातार लोगों से मरने की बात करने लगा था.

परिजनों में कोहराम
परिवार वालों ने विकास की दिमागी हालत ठीक नहीं होने की बात भी कही है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details