बिहार

bihar

रोहतास: वन विभाग की टीम पर लकड़ी माफियाओं ने किया हमला, रेंजर घायल

By

Published : Jan 13, 2021, 7:41 AM IST

Rohtas
वनकर्मी

रोहतास के तारडीह जंगल के पास ट्रैक्टर से लकड़ी काट कर ले जा रहे थे. इस दौरान वन विभाग के पुलिस कर्मियों ने रोकने की कोशिश की, लेकिन लकड़ी माफियाओं ने वन विभाग की टीम पर हमला बोल दिया. हमले में रेंजर सहित वनकर्मी घायल हो गए.

रोहतास:वन विभाग की टीम पर लकड़ी माफियाओं ने हमला कर दिया. इस हमले में रेंजर का सर फट गया. घटना तारडीह जंगल की है. घायल रेंजर को इलाज के लिए नजदीक के पीएचसी में एडमिट कराया गया है.

वन विभाग की टीम पर हमला, रेंजर घायल
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रोहतास थाना के तारडीह जंगल के पास ट्रैक्टर से लकड़ी काट कर ले जा रहे थे. इस दौरान वन विभाग के पुलिस कर्मियों ने रोकने की कोशिश की, लेकिन लकड़ी माफियाओं ने वन विभाग की टीम पर हमला बोल दिया. घायल रेंजर ने बताया कि दबंग लोगों ने जबरन लकड़ी लदे ट्रैक्टर को लेकर भी भाग गए. इसके बाद घायल वन कर्मियों को रोहतास के पीएचसी में इलाज कराया गया.

कई वन कर्मियों को आई चोटें
वन विभाग के रेंजर ने बताया कि ट्रैक्टर पर लकड़ी काटकर कुछ लोग जंगल से ले जा रहे थे. वन विभाग के रेंजर बृजलाल मांझी वन कर्मियों के साथ उसे पकड़ लिया. जिसके बाद उन लोगों ने हमला कर दिया. जिसमें रेंजर बृजलाल का सिर फट गया. वहीं कई अन्य वन कर्मियों को भी चोट आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details