बिहार

bihar

रोहतास: दहेज के दानवों ने ली नवविवाहिता की जान, पति और सास पर जिंदा जलाने का आरोप

By

Published : Jul 25, 2021, 9:13 PM IST

रोहतास के शिवसागर इलाके में नवविवाहिता को जलाकर मार डालने का आरोप लगा है. मृतक के परिजनों का आरोप है दहेज की लालच में ससुराल वालों ने उसे जिंदा जला दिया. पढ़ें पूरी ख़बर-

rohtas news
rohtas news

रोहतास: बिहार के रोहतास में दहेज (Dowry in Rohtas) के दानवों ने एक नवविवाहिता (Woman Burnt Alive) की जान ले ली. मामला शिवसागर इलाके का है. यहां कड़े कानून के बाद भी महिलाओं पर अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है. आरोप है कि चंद रुपए के लालच में नवविवाहिता को जला कर मार डाला गया.

ये भी पढ़ें-'प्रियंका तुम मुझे भूल जाओ...' बचपन के प्यार को पाने के लिए घर से भागी लड़की, दिलचस्प है ये लव स्टोरी

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शिवसागर थाना क्षेत्र के बभनी में रामाशीष साह की बेटी ममता की शादी 2 साल पहले रसेंदुआ गांव के उपेन्द्र साह से हुई थी. शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले उससे मारपीट कर रहे थे. लगातार दहेज के लिए दबाव बनाया जाता था.

ये भी पढ़ें- मुखिया के घर पर हमला, बाइक तोड़ रहे डॉक्टर साहब CCTV में कैद

'ममता को उसके पति और सास ने घर में जला दिया और यहां भर्ती कर भाग गए. लगातार दहेज के लिए मांग करते थे. कुछ दिन पहले बाइक मांग रहे थे. कुछ दिन रूकने को बोला तो मारपीट करने लगे'-रमेश साह, मृतक के परिजन

मृतक के मायके पक्ष के लोगों ने बताया कि हाल ही में दहेज के लिए बाइक भी दी गई थी. लेकिन मारपीट नहीं रुकी. ससुराल वालों ने उसे जलाकर मार डाला और अस्पताल में भर्ती कराकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- सगी बुआ ने ही कराया था रोहतास के आठ साल के रूद्र का अपहरण, 3 महीने बाद UP से बरामद

परिजनों की लिखित शिकायत पर दहेज हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस फरार परिजनों की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details