बिहार

bihar

Rohtas Crime News: उल्टी करने के बहाने रुकवाई ऑटो, चेन छीनकर हुई फरार

By

Published : Aug 24, 2021, 10:03 PM IST

रोहतास में ऑटो सवार एक महिला की चेन अजीबोगरीब तरीके से छिनतई हो गयी. उसी ऑटो में सवार महिला झपट्टामार गैंग की सदस्य ने इस वारदात को अंजाम दिया. पढ़ें कैसे घटी यह घटना.

rohtas
rohtas

रोहतास: बिहार के रोहतास (Rohtas) जिले में दिनदहाड़े एक ऑटो सवार महिला को महिला झपट्टामार गैंग ने शिकार बना लिया. शातिर गैंग की महिला सदस्य ऑटो में सवार एक महिला की सोने की चेन छीनकर (Chain Snatched in Rohtas) फरार हो गयी. घटना डेहरी इलाके पाली रोड की है. महिला को जैसे ही अपने गले से चेन के गायब होने का एहसास हुआ, वह महिला गैंग का पीछा करने लगी लेकिन पकड़ नहीं पायी.

ये भी पढ़ें: बिहार: आधी रात प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की जमकर धुनाई, वीडियो वायरल

घटना के बारे में बताया जाता है कि पलामू के डालटनगंज की रहने वाली पुष्पा देवी अपने पति के साथ डेहरी के निजी क्लीनिक में आंख का इलाज कराने आई थी. इसी दौरान वह ट्रेन से डेहरी रेलवे स्टेशन पर उतरी और ऑटो में सवार होकर पाली रोड स्थित अस्पताल जा रही थी. तभी उसी ऑटो में झपट्टा मार गैंग की महिला सदस्य ने उल्टी करने के बहाने ऑटो रुकवाई. चालक ने जैसे ही ऑटो को कुछ धीमा किया, इसी बीच मौके का फायदा उठाकर झपट्टामार गिरोह में शामिल एक नाबालिग बच्ची ने महिला के गले से सोने की चेन खींच ली और फरार हो गयी.

आनन-फानन में महिला और उसके पति उसे पकड़ने के लिए दौड़े लेकिन तब तक वह काफी दूर निकल गयी थी. पीड़ित महिला और उसके पति ने डेहरी थाने में पहुंचकर मामले की लिखित शिकायत दर्ज कराई है. महिला के मुताबिक चोरी गए सोने की चेन की कीमत तकरीबन पचास हजार है.

ये भी पढ़ें:रोहतास में बहन के घर से लौट रहे युवक को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details