बिहार

bihar

शराबबंदी का सच सुनिए.. 100 रुपये में लिया दारू... दोस्त संग चलते-चलते चढ़ा लिया

By

Published : Jan 3, 2022, 5:17 PM IST

शराबबंदी
शराबबंदी

बिहार में शराबबंदी ( Liquor Ban In Bihar ) है. इसको लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( CM Nitish Kumar ) अभियान भी चला रहे हैं, लेकिन आप जानकर हैरान हो जाएंगे बिहार के रोहतास में मात्र 100 रुपये में दारू मिल जाता है. पढ़ें पूरी खबर...

सासाराम: सूबे में शराबबंदी के बावजूद रोहतास में धड़ल्ले से शराब की बिक्री तथा सेवन किया जा रहा है. ताजा मामला रोहतास जिले के धौढांड ओपी थाना क्षेत्र के यादव मोड़ का है, जहां पर बाइक सवार दो शराबी सड़क हादसे में घायल ( Road Accident in Rohtas ) हो गए. स्थानीय लोगों के पहल से जब दोनों को एंबुलेंस से सदर अस्पताल भेजा गया तो अस्पताल में दोनों पियक्कड़ों ने ड्रामा शुरू ( Drama Of Two Drunken in Sadar Hospital ) कर दिया.

दरअसल, एंबुलेंस से उतरते समय कभी शराबी युवक सीढ़ियों पर लुढकने लगे, तो कभी इमरजेंसी वार्ड में जबरन घुसने लगे. इस दौरान शराबी स्वास्थ्यकर्मियों और सुरक्षाकर्मियों के साथ भी गाली गलौज भी करने लगे. बाद में किसी तरह पुलिसकर्मियों ने दोनों को काबू किया तथा अस्पताल में एक जगह पर बैठाया.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें-झारखंड में जाम छलकाकर आ रहे थे बिहार, घर पहुंचने से पहले हुए गिरफ्तार

बताया जाता है कि दोनों पियक्कड़ करगहर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं, जिसमें रामजी राय नामक युवक ज्यादा नशे में है और उसे गंभीर चोट भी लगी है. जबकि पिंटू राय के चेहरे पर चोट है और वह भी नशे में है.

ये भी पढ़ें:केला के बीच छिपाकर लायी जा रही थी विदेशी शराब, उत्पाद विभाग ने किया जब्त

पूछताछ में पिंटू राय ने बताया कि तिलौथू के निमियाडीह के पास मात्र सौ रुपये में ही उसे देसी दारू मिल गया और दोनों ने दारू पी लिया. वहीं, शराबबंदी में दारू पिए जाने के सवाल पर शराबी पिंटू राय कहता है कि संगत का असर है और शराब पीने के कारण ही वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details