बिहार

bihar

ईद की खरीददारी कर लौट रहे 2 बाइक सवारों की सड़क हादसे में मौत, बेकाबू ट्रक ने कुचला

By

Published : May 1, 2022, 1:30 PM IST

सासाराम के करगहर इलाके (Road Accident In Rohtas) में ट्रक ने दो युवकों को कुचल दिया. अनियंत्रित ट्रक ने दो बाइक सवारों को टक्कर मारी. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची. उसके बाद पुलिस उस स्थान पर हुए घटना की जांच में जूट गई. पढ़ें पूरी खबर..

truck crushed
truck crushed

रोहतास:बिहार के रोहतास जिले मेंरफ्तार का कहर जारी है. एक नई घटना के अनुसार रोहतास जिले के करगहर इलाके में बेकाबू ट्रक ने (Truck Crush Two Bike In Rohtas) दो बाइक पर सवार कुल पांच लोगों को जोरदार टक्कर मार दी है. जिससे दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. ट्रक ड्राइवर गाड़ी लेकर इस घटना के बाद वहां से भाग निकला. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. उसके बाद घटना की जांच में जुट गई .

ये भी पढ़ें-गोपालगंज में बाइक सवार 3 युवक की मौत, तिलक समारोह से लौट रहे थे सभी

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई एवं तीन अन्य युवक घायल हुए है. घायलों में दो की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. जिन्हें इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया. अन्य एक युवक को करगहर के सीएचसी में भर्ती कराया गया. मृतक की पहचान करगहर के समीर राईन और अशफाक राईन के रूप में हुई है. इस दुर्घटना में घायलों में तीन अन्य युवक सुहेल राईन तथा अफरोज राईन है, जिनका इलाज वाराणसी में किया जा रहा है. टीपू राईन का करगहर के सीएचसी में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर में डिवाइडर से टकराई कार, फिर ट्रक ने घसीटा.. देखें तस्वीरें
परिजनों के मुताबिक दो बाइक पर सवार होकर पांच युवक ईद के लिए सामानों की खरीदारी करने गये थे. खरीदारी करने के बाद सासाराम से अपने घर करगहर लौट रहे थे. घर लौटते वक्त करगहर में पेट्रोल पंप के पास हादसे के शिकार हो गए. इस हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों के साथ पूरे गांव के आसपास के इलाकों में गहरा सदमा लगा है.



घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. मौके से पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लिया. उसके बाद सासाराम सदर अस्पताल (Sasaram Sadar Hospital) में पोस्टमार्टम के लिए भेजा. रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करने का भरोसा दिया है. पुलिस ने परिजनों को सांत्वना दिया और कहा कि जल्द से जल्द इस मामले को सुलझाएंगे. इस मामले में फरार हुए ट्रक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. जल्द से जल्द ट्रक ड्राइवर को भी पकड़ा जाएगा. ट्रक मालिक को भी थाने में हाजिर होने को कहा जाएगा. पुलिस ने पोस्टमार्टम होने के बाद मृतकों के शव को परिजनों को सौंप दिया.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details