बिहार

bihar

किशोर की गला दबाकर हत्या, पिता बोले... किसी का क्या बिगाड़ा था मेरे बच्चे ने

By

Published : Aug 27, 2021, 10:44 PM IST

Rohtas
Rohtas

रोहतास में एक किशोर का शव बरामद किया गया है. उसके गले में फंदा लगा हुआ था. मृतक के पिता का कहना है कि उसके बेटे की हत्या की गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर.

रोहतास: बिहार के रोहतास में एक 14 वर्षीय किशोर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत (Teenager death) हो गयी है. मृतका का नाम सूरज बताया जाता है.इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना चेनारी थाना क्षेत्र के नरैना गांव की है. मृत किशोर के परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है.

ये भी पढ़ें: सासाराम में जलजमाव को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन, पानी में चौकी रखकर की नारेबाजी

घटना के बारे में बताया जाता है कि किशोर के गले में फंदा लगा हुआ था. परिजनों ने बताया कि गले मे दुपट्टा लपेटा हुआ था. उसके सिर पर भी चोट के निशान थे. मृतक के पिता टुन्नू सिंह ने हत्या की आशंका जतायी है. उन्होंने बताया कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. जिस तरह से उसके बेटे का शव बरामद हुआ है, यह पूरी तरह से हत्या का मामला है.

पिता ने बताया की सूरज के गले में फंदा डालकर उसकी हत्या की गयी है. साथ ही सिर पर भी चोट के निशान हैं. इधर, घर वालों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया है. नगर थानाध्यक्ष का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. उन्होंने बताया कि हर बिंदुओं पर बारिकी से जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: बिहार: आधी रात प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की जमकर धुनाई, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details