बिहार

bihar

RJD नेता का आरोप- पुलिस थाने से करा रही है शराब की होम डिलीवरी

By

Published : Mar 3, 2020, 10:45 AM IST

फिरोज हुसैन ने कहा कि नीतीश कुमार लाख दावा कर लें लेकिन उनकी सभी योजनाएं फेल साबित हुई है. उनकी कोई भी योजना सफल नहीं है. यहां तक कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद भी थाने की मिली भगत से शराब की होम डिलीवरी की जा रही है.

rohtas
rohtas

रोहतासःआरजेडी के पूर्व विधायक इलियास हुसैन के बेटे और डेहरी विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी रहे फिरोज हुसैन ने शराबबन्दी कानून को लेकर सीएम नीतीश पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की शराबबंदी पूरी तरह से फेल है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस थाने से ही शराब की होम डिलीवरी कराती है.

शराब की होम डिलीवरी
फिरोज हुसैन ने कहा कि नीतीश कुमार लाख दावा कर लें लेकिन उनकी सभी योजनाएं फेल साबित हुई है. उनकी कोई भी योजना सफल नहीं है. यहां तक कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद भी थाने की मिली भगत से शराब की होम डिलीवरी की जा रही है. उन्होंने कहा कि कम दामों में मिलने वाली शराब आज कई गुना महंगी मिलती है. इसके साथ ही छोटे-छोटे बच्चे भी शराब की होम डिलेवरी कर रहे हैं.

पेश है रिपोर्ट

'माफियाओं पर लगाम लगाए पुलिस'
आरजेडी नेता फिरोज हुसैन ने कहा कि बड़े पैमाने पर हर इलाके से शराब बरामदगी की खबरें रोजाना आ रही है. ऐसे में राज्य की पुलिस को चुस्त दुरुस्त होना चाहिए ताकि माफियाओं पर लगाम लगाया जा सके. लेकिन पुलिस की ही मिली भगत से शराब की होम डिलीवरी हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details