बिहार

bihar

रोहतास: दवा व्यवसायी महिला की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

By

Published : Feb 10, 2021, 12:26 PM IST

Updated : Feb 10, 2021, 2:21 PM IST

रोहतास में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला डेहरी इलाके का है जहां बेखौफ बदमाशों ने दवा व्यवसायी महिला की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए. घटना डेहरी इलाके के नील कोठी की है.

rohtas crime news
rohtas crime news

रोहतास:रोहतास के डेहरी इलाके में अपराधियों ने दवा व्यवसायी महिला कीगोली मारकर हत्या की कर दी और मौके फरार हो गए. मृतक महिला की पहचान मौसमी बोस उर्फ मोना के रूप में हुई है.

'काफी दिनों से दुकान को लेकर विवाद चल रहा था. इसी विवाद में मौसमी की हत्या की गई है. विगत माह पहले मुझपर भी जानलेवा हमला किया गया था. जिसकी शिकायत डेहरी थाने मे की थी. लेकिन थानेदार ने उचित कार्रवाई नहीं की. अगर थानेदार ने तब मामले पर संज्ञान लिया होता तो शायद आज यह घटना नहीं होती.'-सुदीप बोस, मौसमी बोस के पति

देखें ये रिपोर्ट

यह भी पढ़ें-पटना: मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा, हिरासत में 84 किसान

महिला की गोली मारकर हत्या
महिला के पति ने बताया की डेहरी के थाना चौक पर मौसमी, बोस मेडिकल नाम की दुकान चलाती थी. कल बीती रात महिला अपनी दुकान बंद कर घर जा रही थी. तभी थाने से महज चंद दूरी पर घात लगाए अपराधियों ने महिला को गोली मार दी.

दवा व्यवसायी महिला की गोली मारकर हत्या

दुकान को लेकर था विवाद
किसी तरह स्थानीय लोग आनन फानन में घायल महिला को नजदीक के निजी क्लिनिक ले गए. महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे डॉक्टरों ने एनएमसीएच जमुहार रेफर कर दिया. लेकिन अस्पताल ले जाने के कर्म में रास्ते मे ही महिला की मौत हो गई. घटना के बाद इलाके के लोगों में दहशत माहौल है. इधर, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Last Updated :Feb 10, 2021, 2:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details