बिहार

bihar

Crime In Rohtas : रोहतास में NH-2 पर कार सवार 3 अपराधियों ने शख्स को लूटा, गन लहराते हुए फरार

By

Published : Mar 13, 2023, 8:33 PM IST

Rohtas News रोहतास में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर से लूट की वारदात को अंजाम दिया है. हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को दबोच लिया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

रोहतास :बिहार के रोहतास में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रहा है. आलम यह है कि ताबड़तोड़ हत्या, लूट और बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं. कई घटनाओं का अब तक उद्भेदन भी नहीं हो चुका है. ऐसे में रविवार की रात डेहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शंभु बिगहा के समीप कार सवार बेखोफ अपराधियों ने एक बाइक सवार जेसीबी चालक को हथियार की नोक पर लूट लिया (Loot In Rohtas) और फरार हो गये.

ये भी पढ़ें - रोहतास में फल कारोबारी से 8 लाख की लूट, हथियार लहराते अपराधी फरार

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पीड़ित नागेंद्र सिंह अकोढ़ी गोला थाना क्षेत्र के बराव कला के जंग बहादुर यादव का पुत्र है. नागेन्द्र अस्थाई तौर पर डालमियानगर में रहता है तथा वह कंचनपुर स्थित श्रीजी इन्फ्राट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में जीसीबी चलाने का काम करता है.

कैसे हुई लूट :पीड़ित ने बताया कि बीती रात अपने कंचनपुर स्थित कार्यस्थल श्रीजी इन्फ्राट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड से चार हजार कैश लेकर बाइक से अपने घर जा रहा था. इसी दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर शंभू बिगहा के समीप कार सवार अपराधी उनका पीछा करने लगे. इसी दौरान उनका वाहन रोककर हथियार के बल पर 4 हजार रुपया लूटकर फरार हो गए. इतना ही नहीं अपराधियों ने कैश के साथ-साथ एटीएम, आधार कार्ड और पासबुक भी लूट लिए.

पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई : इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान चलाकर कार सवार अपराधियों का पीछा कर शिवसागर टोल प्लाजा के पास से धर दबोचा. हालांकि दो अन्य अपराधी भागने में सफल रहे. एक अपराधी को गिरफ्तार कर उसकी कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. साथ ही कार से लुटा हुआ पासबुक भी बरामद किया है.

''लूट की घटना में संलिप्त एक अपराधी रोहित कुमार पिता सत्यनारायण सिंह, समहुता संझौली को गिरफ्तार किया गया है. वहीं फरार दो अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है. पुलिस के हत्थे चढ़े अपराधी रोहित कुमार का संझौली थाने से भी आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. जल्द ही लूट की घटना में फरार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.''- विनित कुमार, एसपी रोहतास

ABOUT THE AUTHOR

...view details