बिहार

bihar

Girls Missing In Rohtas: रोहतास से गायब चार बच्चियां औरंगाबाद में मिलीं, पुलिस भी हैरान

By

Published : Feb 2, 2023, 5:53 PM IST

Rohtas News रोहतास के नासरीगंज क्षेत्र से चार बच्चियां खेत जाने के दौरान गायब हो गईं. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. परिजनोंं ने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने गायब चारों बच्चियाें को औरंगाबाद के बारुण से बरामद कर लिया. बच्चियों को विश्वास में लेकर महिला पुलिस पूछताछ कर रही है कि वह घर से क्यों गई. पढ़ें पूरी खबर

रोहतास में बरामद बच्चियों का जानकारी देते एसपी विनीत कुमार
रोहतास में बरामद बच्चियों का जानकारी देते एसपी विनीत कुमार

रोहतास:बिहार के रोहतासमें गायब चार बच्चियों को पुलिस ने (Four girls found in Aurangabad) औरंगाबाद के बारुण से बरामद कर लिया है. बुधवार को 6 वर्ष से लेकर 11 वर्ष की 4 बच्चियां गांव से गायब हो गईं थीं. घटना नासरीगंज थाना क्षेत्र के मौना गांव की है. चार बच्चियों के खेत पर जाने के दौरान गायब होने से इलाके में हड़कंप मच गया है. आनन-फानन में परिजनों ने पहले तो खुद से तलाश की, लेकिन जब नहीं मिली तो थक हार कर पुलिस से शिकायत की.

ये भी पढ़ें : Murder In Rohtas: पैसे की खातिर बेटे ने मां को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला, वारदात के बाद फरार

खेत जाने के लिए घर से बाहर निकली थी बच्चियां:पूरे मामले पर रोहतास के एसपी विनीत कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि कल (बुधवार) रात 8:00 बजे मौना गांव के एक ही मोहल्ले की 4 बच्चियां खेत पर जाने के दौरान घर से बाहर निकली थी. देर शाम तक सभी बच्चियां नहीं लौटी. परिजनों के शिकायत के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की. बच्चियों की तस्वीरें साइबर सेल को भेजी गई.



सीसीटीवी से मिला सुराग:एसपी ने बताया कि मामले की गंभीरता को लेकर तीन विशेष टीम का गठन किया गया. एक टीम का नेतृत्व थानाध्यक्ष नासरीगंज तथा दूसरी टीम का नेतृत्व पुलिस निरीक्षक नासरीगंज तथा तीसरे टीम का नेतृत्व अनुमंडल पदाधिकारी बिक्रमगंज कर रहे थे. वहीं टीम के द्वारा रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला गया. जिसमें बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन पर भी तलाशी अभियान चलाई गई. इसी दौरान पता चला कि गायब चारों बच्चियां औरंगाबाद जिले के बारुण में देखी गई है.
"चारों बच्चियों को बरामद कर लिया गया. पूछताछ के क्रम में पता चला कि वह घर से निकलकर बस पकड़कर नासरीगंज से डेहरी आई. फिर बस से औरंगाबाद के बारून चली गई थी. बच्चियों को बरामद करने वाली पुलिस टीम को भी पुरस्कृत किया जाएगा."-विनीत कुमार, एसपी, रोहतास

पुलिस कर रही पूछताछ:एसपी ने बताया कि बच्चियों ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया है कि वे चारों बस पकड़ पहले डेहरी गई. फिर वहां से बारूण चली गई. बच्चियों को विश्वास में लेकर महिला पुलिस अधिकारी अमिता दास के द्वारा पूछताछ कर रही है कि वह घर से क्यों गई या किसी और के साथ गई. बहरहाल बड़ा सवाल है कि 6 वर्ष से लेकर 11 वर्ष की 4 बच्चियां गांव में घास काटने निकलने के बाद बस पर सवार होकर किन कारणों से डेहरी और फिर डेहरी से बस पकड़ कर बारुण पहुंची.

ABOUT THE AUTHOR

...view details