बिहार

bihar

अभिनेत्री माही खान ने उठाई मांग- यूपी की तर्ज पर मिनी इंडस्ट्री स्थापित करे बिहार सरकार

By

Published : Mar 16, 2020, 12:00 PM IST

भोजपुरी अभिनेत्री माही खान ने अपनी हॉरर फिल्म पूर्णमासी के शूटिंग के दौरान ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार सरकार को यूपी की तर्ज पर मिनी इंडस्ट्री स्थापित करना चाहिए. ताकि मुंबई के कलाकार यहां शूटिंग करने के लिए आसानी से आ सके.

rohtas
rohtas

रोहतास: बिहार का रोहतास जिला इन दिनों भोजपुरी कलाकारों को शूटिंग के लिए खूब भाने लगा है. दरसल भोजपुरी फिल्मों के कलाकार इलाके में शूटिंग के लिए राजधानी पटना जैसे जगहों को छोड़कर इस इलाके को तवज्जो देने लगे हैं. खासकर यहां की खूबसूरत वादियां, इनके लिए पसंदीदा जगह बन गई है. यही कारण है कि मुंबई से भोजपुरी कलाकार अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए यहां आने लगे हैं. इसी कड़ी में मालती इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाले भोजपुरी हॉरर फिल्म पूर्णमासी की अदाकारा माही खान से ईटीवी भारत संवादादात ने खास बातचीत की.

'शूटिंग के लिहाज से यह जगह बहुत परफेक्ट'
ईटीवी भारत से बात करते हुए माही खान ने बताया कि पहली बार भोजपुरी फिल्म के इतिहास में बनने वाले हॉरर फिल्म को रोहतास के अलग-अलग लोकेशन पर शूट किया गया है. उन्होंने कहा कि शूटिंग के लिहाज से यह जगह बहुत परफेक्ट है. खासकर यहां के पहाड़ी इलाके ,इंदपुरी बराज और सोन नदी का किनारा जो कि मुंबई की याद ताजा करते है.

भोजपुरी अभिनेत्री माही खान

'पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा'
माही खान ने बताया कि शूटिंग के लिए बिहार मुंबई के कलाकारों का अब पसंदीदा जगह बन गया है. अब बड़े-बड़े बजट की भोजपुरी फिल्मों की यहां शूटिंग हो रही है. बिहार सरकार को यूपी की तर्ज पर मिनी इंडस्ट्री स्थापित करना चाहिए. ताकि मुंबई के कलाकार यहां शूटिंग करने के लिए आसानी से आ सके. उन्होंने कहा कि इससे पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा.

देखें ईटीवी भारत संवाददाता की खास रिपोर्ट.

फिल्म पूर्णमासी में अहम किरदार निभा रही है माही खान
बता दें कि रोहतास के विभिन्न जगबहों पर शूट हुई हॉरर फिल्म पूर्णमासी में माही खान अहम किरदार निभा रही हैं. वहीं, उनके साथ लीड रोल में लूलिया गर्ल के नाम से मशहूर भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री निधि झा सहित चर्चित विलेन कलाकार अवधेश मिश्रा भी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details