बिहार

bihar

रोहतास में बेरहम जीजा ने 4 वर्ष के साले को कुआं में फेंका, ग्रामीणों ने शव को निकाला

By

Published : Dec 7, 2022, 8:51 PM IST

Updated : Dec 7, 2022, 9:05 PM IST

रोहतास में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. चेनारी थाना क्षेत्र के गणेशपुर गांव में एक 4 वर्षीय बालक (Child dead body found from well in Rohtas) का शव कुएं से बरामद हुआ है. घटना के बाद पूरे इलाके में मातम का माहौल है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बच्चे के परिजनों ने बहनोई पर हत्या का आरोप लगाया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रोहतास में बेरहम जीजा ने साले को कुएं फेंका
रोहतास में बेरहम जीजा ने साले को कुएं फेंका

रोहतास:बिहार के रोहतास (crime in Rohtas) में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां बहनोई ने अपने ही चार वर्षीय साले को कुंए में डाल दिया जिससे उसकी मौत हो गई. 4 वर्षीय मासूम का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई. वहीं परिजनों का आरोप है कि मृतक के बहनोई ने ही साले की हत्या की है. घटना चेनारी इलाके की है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है. घटना के बाद पूरे इलाके में मातम का माहौल है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें :नालंदा में भतीजे ने चाचा को दी जहरीली शराब, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती


शव कुएं से बरामद:घटना के संबंध में बताया जाता है कि चेनारी थाना क्षेत्र के गणेशपुर गांव में एक 4 वर्षीय बालक का शव कुएं से बरामद हुआ है. आरोप है कि 4 वर्षीय सत्यम कुमार अपने बहन-बहनोई के यहां गया हुआ था. जहां से उसका शव बरामद हुआ है. मृतक बालक शिवसागर थाना क्षेत्र के खडीहा के रहने वाले उमेश पासवान का पुत्र था. बहरहाल घटना के पीछे के कारणों का पता नहीं चल सका है. परिजनों के आरोप की पुलिस जांच कर रही है.



"सत्यम के बहनोई ने ही अपने साले की हत्या की है.आरोप है कि अपने ही साला को उसने कुएं में डाल दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. ग्रामीणों के प्रयास से शव को कुंआ से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया है."-सूरज कुमार (मृतक के परिजन)

ये भी पढ़ें बिहार पुलिस के हत्थे चढ़े 2 बड़े शराब कारोबारी, रोहतास से जुड़ा है कनेक्शन

Last Updated :Dec 7, 2022, 9:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details