बिहार

bihar

Rohtas Crime News: प्रेम प्रसंग में युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 2, 2021, 10:16 PM IST

प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या

रोहतास में बेलगाम अपराधी (Uncontrolled Criminals in Rohtas) पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं. ताज घटना में अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. ग्रामीणों की माने तो हत्या प्रेम प्रसंग में की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रोहतास: बिहार के रोहतास जिले में (Crime in Rohtas) अपराधियों के हौसले बुलंद है. दिनदहाड़े आपराधिक घटनाओं को अपराधी अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं. ताजा घटना में अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार कर एक युवक की हत्या (Shot Dead Youth in Rohtas) कर दी. घटना संझौली नटवार थाना क्षेत्र के बक्सर कैनाल धनकुटिया टोला के नजदीक की है.

ये भी पढ़ें-कांग्रेस में JAP का विलय करेंगे पप्पू यादव! सभी प्रकोष्ठों को किया भंग

मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक की उम्र 27 से 28 साल बताई जा रही है. फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेज दिया है. बताया जा रहा है कि दो घंटे तक तो नटवार और संझौली सीमा के मामले को लेकर शव सड़क पर पड़ा रहा. थानाध्यक्ष ने बताया कि गोली युवक के सिर में मारी गई है.

'शव की शिनाख्त नहीं हो पा रही है. युवक के शव की शिनाख्त को लेकर सोशल मीडिया के कई ग्रुपों में उसकी फोटो भेजी गई है. हत्या के पीछे मामला क्या है. यह युवक की शिनाख्त के बाद ही पता चलेगा.'- जांच अधिकारी

ये भी पढ़ें-मोतियाबिंद कांड: मुजफ्फरपुर के आई हॉस्पिटल के खिलाफ केस दर्ज, बड़ी लापरवाही बरतने का आरोप

युवक की हत्या को लेकर ग्रामीणों में कई तरह की चर्चाएं हैं. लोग इस घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रहे हैं. लोगों का कहना है कि जिस बेरहमी से अपराधियों ने हत्या की है उससे प्रेम प्रसंग में की गई हत्या प्रतीत हो रहा है. बताते चलें कि युवक के कानों में मोबाइल का ईयर फोन लगा है लेकिन पुलिस को मोबाइल उसके पास से नहीं मिली है. फिलहाल कई बिंदुओं पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें-दरभंगा में देश का पहला ज्योतिष चिकित्सा केंद्र, यहां कुंडली और हस्तरेखा देख होता है बीमारियों का इलाज

ये भी पढ़ें-अपनी दुल्हनिया को लेने हेलीकॉप्टर से पहुंचे दूल्हे राजा, अरमान पूरा करने में लगे 8 लाख

नोट- इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए आप इस नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं.- POLICE CONTROL ROOM 100 / 0612-2201977-78

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details