बिहार

bihar

Rohtas News: सासाराम में क्लर्क 55 हजार घूस लेते गिरफ्तार, निगरानी टीम ने रंगे हाथों दबोचा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 30, 2023, 10:09 AM IST

Updated : Aug 30, 2023, 10:49 AM IST

सासाराम सदर अस्पताल में सिविल सर्जन कार्यालय के क्लर्क को निगरानी विभाग ने रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. क्लर्क को रिश्वत लेते हुए उसके घर से रंगे हाथों पकड़ा गया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

रोहतास: बिहार के रोहतास में रिश्वत का खेल थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में पटना से आई निगरानी विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. दरअसल यहां जिला मुख्यालय सासाराम सदर अस्पताल के कैंपस में स्थित सिविल सर्जन कार्यालय में पोस्टेड लिपिक को रिश्वत लेते रंगे हाथ टीम ने गिरफ्तार किया है. ये गिरफ्तारी क्लर्क के पंजाबी मोहल्ला स्थित उनके आवास से की गई है.

पढ़ें-रोहतास सिविल सर्जन कार्यालय का लिपिक रिश्वत लेते गिरफ्तार, निगरानी टीम ने दबोचा

सिविल सर्जन कार्यालय के लिपिक ने ली रिश्वत: मिली जानकारी के मुताबिक सिविल सर्जन कार्यालय में लिपिक के तौर पर कार्यरत संतोष कुमार को निगरानी की टीम ने 55 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया है. उस पर आगे की कार्रवाई करते हुए टीम उसे अपने साथ पटना ले गई है. बताया जा रहा है कि लिपिक को उसके आवास से निगरानी के टीम ने रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है.

लिपिक ने की 55000 रुपए की डिमांड: बता दें कि निगरानी विभाग की टीम को इस बात की सूचना मिली थी कि लिपिक के द्वारा 55000 रुपए की डिमांड की गई है. इसके बाद शिकायतकर्ता दवा दुकानदार की सूचना पर पटना से आई निगरानी विभाग की टीम ने घूसखोर लिपिक को रंगे हाथों रिश्वत के रुपए लेते हुए गिरफ्तार कर लिया. वहीं गिरफ्तारी के बाद लिपिक के होश उड़ गए.

विभाग लगातार कर रही कार्रवाई: बिहार में निगरानी विभाग इन दिनों रिश्वत लेने वाले कर्मचारियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. विभाग को जैसे ही किसी कर्मचारी या अधिकारी के खिलाफ शिकायत मिलती है. विभाग तुरंत उसकी जांच करती है और मामला सही पाए जाने पर उसके खिलाफ कार्रवाई करती है. निगरानी विभाग की कार्रवाई से अधिकारियों और कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है.

Last Updated :Aug 30, 2023, 10:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details