बिहार

bihar

रोहतास में शराब माफियाओं के हौसले बुलंद, उत्पाद विभाग के डॉग स्क्वायड कर्मी को पीटा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 2, 2024, 5:15 PM IST

Police Attacked In Rohtas:बिहार के रोहतास में शराब माफियाओं के हौसले बुलंद हैं. आलम यह कि बेखौफ शराब माफियाओं के द्वारा पुलिस पर हमले करना आम बात हो गई है. मंगलवार को बेखौफ शराब माफिया ने अगरेर थाना क्षेत्र के मोकर में उत्पाद विभाग के डॉग स्क्वायड कर्मी को पीट दिया. पढ़ें पूरी खबर

रोहतास में पुलिस पर हमला
रोहतास में पुलिस पर हमला

रोहतास:बिहार में शराब माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई के दावे किये जाते हैं, लेकिन उनके हौसले अभी भी बुलंद हैं. बिहार के रोहतास में शराब माफियाओं के एक गिरोह ने उत्पाद विभाग के डॉग स्कॉयड के कर्मी पर हमला बोल दिया. इस दौरान कर्मी से मारपीट कर सभी फरार हो गए. जिसमें डॉग स्क्वॉयड के कर्मी शुभम कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. आनन फानन में उन्हें इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया है. जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है.

रोहतास में पुलिस पर हमला:बताया जाता है कि पटना जिला के नौबतपुर के रहने वाले शुभम कुमार जब मोकर स्थित उत्पाद विभाग के कार्यालय जा रहे थे. इस दौरान पहले से घात लगाए लोगों ने उनके साथ मारपीट कर की गई. वहीं मारपीट का आरोप शराब कारोबारी पर लगा है. घायल कर्मी ने बताया कि जब वह दफ्तर जा रहे थे. इस दौरान उनके साथ मारपीट की गई है. बता दें कि खोजी कुत्तों के माध्यम से शुभम शराब कारोबारियों को तलाश करते हैं. जिस कारण माफियातंत्र उससे खुन्नस रखते हैं.

"मैं सुबह ऑफिस जा रहा था. तभी कुछ लोगों ने हमला कर दिया. मेरे पेट और सीने में चोट लगी है. स्थानीय लोगों की मदद से मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है."-शुभम कुमार घायल कर्मी

लगातार हो रहा है हमला:गौरतलब है कि विगत दिनों पहले जिले के करगहर में शराब बिक्री के मामले में शराब माफिया को पकड़ने गई पुलिस टीम पर माफियाओं ने हमला कर दिया था. इस घटना में थानाध्यक्ष सहित चार पुलिसकर्मी घायल हो गए थे.

ये भी पढ़ें

रोहतास में शराबियों माफियाओं का पुलिस टीम पर हमला, 2 पुलिसकर्मी घायल, 82 पर FIR

रोहतास में ड्यूटी पर जाने के दौरान SI पर जानलेवा हमला, घटना CCTV में कैद, 5 लोगों के खिलाफ FIR

ABOUT THE AUTHOR

...view details