बिहार

bihar

रोहतास में बीजेपी नेता की हत्या, अपराधियों ने मिल में घुसकर मारी थी गोली

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 20, 2023, 5:51 PM IST

बिहार में अपराधियों का खौफ बढ़ते जा रहा है. पुलिस से लेकर नेताओं तक पर हमले हो रहे हैं. रोहतास में बीजेपी नेता को गोली मारी गयी थी. मौत के बाद मातम पसर गया है. पढ़ें पूरी खबर.

BJP Leader Murder Etv Bharat
BJP Leader Murder Etv Bharat

रोहतास :बिहार के रोहतास में बेखौफ अपराधियों ने डालमियानगर इलाके के गंगौली गांव में तांडव मचाया था. 7 दिसम्बर को भाजपा किसान प्रकोष्ठ के जिला मंत्री को दिनदहाड़े आटा मिल में घुसकर गोली मार दी थी. आनन-फानन में प्रेमचंद कुमार को इलाज के लिए निजी क्लीनिक में एडमिट कराया गया था. जहां डॉक्टरों ने स्थिति गंभीर होने पर बनारस रेफर कर दिया था. जहां बनारस में इलाज के दौरान बीती रात उसकी मौत हो गई.

शव पहुंचते ही पसरा मातम : इधर, मृत भाजपा नेता का शव आज जैसे ही गंगोली गांव में पहुंचा परिजनों के चीत्कार से पूरा गांव दहल उठा. मृतक की पत्नी व बच्चे दहाड़ मार-मारकर रोने लगे. वहीं ग्रामीणों के भी आंसू थम नहीं रहे थे. भाजपा नेता की मौत की खबर सुन डेहरी के पूर्व विधायक इंजीनियर सत्यानारायण यादव भी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे तथा परिजनों को संतावना दी.

''इस घटना की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है. बिहार में आए दिन क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है लेकिन शासन और प्रशासन के द्वारा कार्रवाई नहीं होती है. हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए.''- इंजीनियर सत्यनारायण यादव, पूर्व विधायक, भाजपा डेहरी

पुलिस से बात करते बीजेपी के नेता.

'बिहार में अपराधियों का तांडव' :वहीं प्रखंड भाजपा अध्यक्ष आनंद कुमार पांडे ने कहा कि, बिहार में अपराधियों का तांडव मचा हुआ है. भाजपा नेताओं को लगातार टार्गेट कर हत्या की जा रही है, लेकिन नीतीश-तेजस्वी की सरकार सिर्फ और सिर्फ तमाशबिन बनी बैठी है.

रोहतास में भाजपा नेता की हत्या : बताते चलें कि मृत भाजपा नेता प्रेमचंद कुमार पिछले 20 वर्षों से राजनीति में सक्रिय थे. घटना के दिन वह अपने आटा चक्की में बैठे थे. तभी 5 से 6 की संख्या में अज्ञात अपराधी आटा मिल में घुसकर उन्हें दिनदहाड़े गोली मार दी. बताया जाता है कि घटना के दिन घर के पास शादी समारोह था, जिसमें डीजे बज रहा था. इसी का फायदा उठाकर घटना को अंजाम दिया गया. हालांकि पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है, लेकिन अभी भी अपराधियों तक नहीं पहुंच सकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details