बिहार

bihar

BJP सांसद का बड़ा बयान- विपत्ति में घर लौट रहे मजदूरों का तिरस्कार न करें नीतीश कुमार

By

Published : May 9, 2020, 6:46 PM IST

भाजपा सांसद ने कहा कि प्रवासी श्रमिकों को अपनी सरकार की जवाबदेही बताएं और कहां की ये सरकार की जिम्मेदारी है कि उन्हें बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराएं. ऐसे श्रमिकों को लाना, उनका इलाज कराना और उन्हें रोजगार उपलब्ध कराना हमारे सरकार की जिम्मदारी है. इससे हम भाग नहीं सकते हैं.

OHTAS
OHTAS

रोहतासः जिले में भाजपा सांसद गोपाल नारायण सिंह प्रवासी श्रमिकों को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अगर हम बिहारी श्रमिकों को सुविधाएं मुहैया नहीं करा पाए तो हमारा सरकार चलाना बेमानी है.

श्रमिकों कराएं बेहतर सुविधा उपलब्ध
दरअसल मीडिया से बात करते हुए बीजेपी सांसद ने कहां की पिछले 30-40 सालों में यहां की सरकारों ने वैसा इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार नहीं कर पाया, जिसमें हम अपने श्रमिकों को रोजगार दे सके. ऐसी स्थिति में रोजी रोटी के लिए जो श्रमिक देश के अन्य प्रांतों में गए हैं. इस विपत्ति काल में लौट रहे हैं, तो उनका तिरस्कार नहीं होना चाहिए.

देखें रिपोर्ट

प्रवासी मजदूरों का करे स्वागत
वहीं, उन्होंने अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी अपील किया कि ऐसे प्रवासी मजदूर अगर आते हैं, तो उनका एक कदम आगे बढ़ कर स्वागत किया जाना चाहिए. एक माहौल बनाया जा रहा है कि हमारे श्रमिक जो अन्य प्रांतों से आ रहे हैं, वह बीमारी लेकर आएंगे. जबकि आज इस विपत्ति के समय सरकार को उन श्रमिकों के पीठ पर खड़े रहने की जरूरत है.

रोजगार उपलब्ध कराना सरकार की जिम्मेदारी
भाजपा सांसद ने कहा कि प्रवासी श्रमिकों को अपनी सरकार की जवाबदेही बताएं और कहां की है ये सरकार की जिम्मेदारी है कि उन्हें बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराएं. ऐसे श्रमिकों को लाना, उनका इलाज कराना और उन्हें रोजगार उपलब्ध कराना हमारे सरकार की जिम्मदारी है. इससे हम भाग नहीं सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details