बिहार

bihar

सिवान में असामाजिक तत्वों ने लग्जरी कार में लगाई आग, 80 फीसदी हिस्सा जलकर राख

By

Published : Oct 30, 2022, 1:17 PM IST

कार में आग

सिवान में एक लग्जरी कार में कुछ असामाजिक तत्वों ने आग लगा दिया. आग में कार का अधिकांश हिस्सा जलकर राख हो गया है. हालांकि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस संदिग्ध की तलाश में जुड गई है.

सिवान: बिहार के सिवान में कुछ असामाजिक तत्वों ने लग्जरी कार में आग लगा दिया. जिसमें कार का ज्यादातर हिस्सा जलकर राख हो गया है. कार के मालिक दस्तगीर आलम के मुताबिक कार पिछले 5 दिनों से उनके घर के बाहर खड़ी थी. जिसे कुछ असमामाजिक तत्वों ने जला दिया. घटना सिवान नगर थाना क्षेत्र के एमानुएल मोड़ का बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-VIDEO : कटिहार में बैंक मैनेजर की चलती कार में लगी आग, धूं-धूं कर जला

धू धू कर जली कार:घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कार मालिक दस्तगीर आलम की कार कई दिनों से उनके घर के बाहर खड़ी थी. तभी शनिवार की देर रात अचानक कुछ लोगों ने शोर मचाना शुरु कर दिया. शोर को सुनकर कार का मालिक जब बाहर निकला तो उन्होंने देखा कि उनकी कार में आग लगी हुई है. स्षानीय लोगों की सहायता से आग पर काबू पाया गया. हालांकि इस दौरान कार का लगभग 80 फीसती हिस्सा जलकर राख हो गया.

सीसीटीवी में दिखा संदिग्ध:असामाजिक तत्वों के द्वारा कार में आग लगाए जाने की खबर मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने छानबीन के दौरान सीसीटीबी फुटेज को भी खंगाला. जिसमें पुलिस को घटना से कुछ देर पहले एक संदिग्ध दिखा. संदिग्ध के जाने के दो मिनट बाद ही कार नें आग लगी. हालांकि संदिग्ध व्यक्ति कार के पीछे खड़ा था. जिससे उसकी पहचान नहीं की जा सकी हैं.


ये भी पढ़ें-बेतिया में द बर्निंग कार : चलत-चलते आग के गोले में तब्दील हुई कार, 4 लोग बाल-बाल बचे

ABOUT THE AUTHOR

...view details