बिहार

bihar

पूर्णिया: युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

By

Published : Mar 18, 2021, 10:20 AM IST

फरेल चौक के समीप एक युवक का शव मिलने से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. हालांकि शव की पहचान कर ली गई है. वहीं मृतक युवक के परिजन हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं.

युवक का मिला शव
युवक का मिला शव

पूर्णिया: मरंगा थाना क्षेत्र स्थित बाइपास उफरेल चौक के समीप एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. युवक की पहचान बिहारीगंज थाना क्षेत्र निवासी उज्जवल कुमार के रूप में की गई है. युवक बाइक शोरूम में फाइनेंस डिपार्टमेंट में काम करता था. वहीं मृतक के परिवार का आरोप है कि किसी ने उनके बेटे की हत्या कर सड़क हादसे का रूप देने की कोशिश की है.

इसे भी पढ़ें:बिहार में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 2.63 लाख के पार, अब तक 1554 लोगों की मौत

युवक का शव बरामद
मृतक के परिजनों ने बताया कि 15 तारीख को उज्जवल अपने गांव बिहारीगंज से पूर्णिया आया हुआ था. मृतक के पिता ने बताया एक नए नंबर से उज्जवल की घंटों बातचीत हुई थी. उसके बाद परिजनों को जानकारी मिली कि उनके बेटे का शव मरंगा थाना क्षेत्र फेल चौक के पास पड़ा हुआ है. अनुमान लगाया जा रहा है कि सड़क हादसे में युवक की मौत हुई है.

ये भी पढ़ें:पटना: पूर्व मध्य रेलवे ने लॉन्च किया एक खास ऐप, किसान और व्यापारियों को मिलेगा लाभ

हत्या का लगाया आरोप
मृतक के मामा ने शव देखकर आशंका लगाया है कि किसी ने उनके भांजा की हत्या कर सड़क हादसे का रूप देने की कोशिश की है. यदि अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत हुई होती तो शरीर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो जाता. मृतक के पास से न तो मोबाइल फोन, न तो पर्स और ना ही बाइक बरामद किया गया है.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
घटना की जानकारी मिलते ही मरंगा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details