बिहार

bihar

पूर्णिया सदर अस्पताल में महिला की मौत, परिजनों ने डॉक्टर और स्टाफ पर लगाए गंभीर आरोप

By

Published : Sep 13, 2022, 5:39 PM IST

पूर्णिया के सदर अस्पताल

पूर्णिया सदर अस्पताल (Purnea Sadar Hospital) में एक महिला मरीज की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने जमकर बवाल काटा. महिला की मौत के बाद से ही डॉक्टर और नर्स अस्पताल से फरार हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पूर्णिया: पूर्णिया सदर अस्पताल में एक महिला मरीज की मौत(woman died in purnea sadar hospital) का मामला सामने आया है. स्थानीय पुलिस के अनुसार महिला का नाम माया देवी है. वह पूर्णिया सदर थाना क्षेत्र के चौहान टोला की रहने वाली थी. महिला की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया.

ये भी पढ़े:पूर्णिया में जहरीला मशरूम खाने से 7 लोग बीमार, सभी एक ही परिवार के सदस्य

परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप: मृत महिलाके परिजनों ने डॉक्टर और स्टाफ पर गंभीर आरोप लगाए हैं. परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर और स्टाफ की लापरवाही की वजह से महिला की मौत हुई है. परिजनों के मुताबिक महिला सोमवार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हुई थी और मंगलवार सुबह तक वह परिवार वालों से अच्छी तरह बातचीत कर रही थी.

"डॉक्टर एवं स्टाफ की लापरवाही की वजह से महिला की मौत हुई है. माया देवी को सोमवार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था और मंगलवार सुबह तक वह परिवार वालों से अच्छी तरह बातचीत कर रही थी, लेकिन एक इंजेक्शन देते ही उसकी मौत हो गई. इलाज के दौरान मरीज का ब्लड प्रेशर नहीं मापा गया था"-मृत महिला मरीज के परिजन

इंजेक्शन देते ही हुई मौतः मृत महिला के परिजन ने बताया कि महिला का ब्लड प्रेशर काफी बढ़ा हुआ था. उन्होनें जब इस बात की जानकारी डॉक्टर को दी तो डॉक्टर ने नर्स को इंजेक्शन देने की बात कह उसे भेज दिया. बाद में नर्स के द्वारा इंजेक्शन देते ही मरीज की स्थिति बिगड़ती गई और उसने दम तोड़ दिया. महिला की मौत के बाद से ही डॉक्टर और नर्स दोनों अस्पताल से फरार हैं.

ये भी पढ़े:सिविल सर्जन के निजी क्लीनिक में इलाज के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने काटा बवाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details