बिहार

bihar

पूर्णिया में फांसी लगाकर महिला ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 31, 2020, 4:47 PM IST

शास्त्री नगर इलाके में महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसके बाद परिजन ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. घटनास्थाल पर पहुंच कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Purnea
Purnea

पूर्णिया:जिले के मधुबनी थाना के शास्त्री नगर इलाके में नीतू नामक महिला ने फांसी लागाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. इसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

परिजन ने दी पुलिस को सूचना
मृतक के पति ने बताया कि परिवार के सभी लोग रात में खाना खाकर सोए गए थे. जब सुबह 4 बजे वो शौचालय गए और वापस लौटे तो देखा कि उनकी पत्नी नीतू फंदे से लटकी हुई थी. इसके बाद परिवार के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. बताया जाता है कि नीतू अपने पीछे एक बेटा और एक बेटी को छोड़ चली गई. वहीं, उसके पति प्राइवेट कम्पनी में काम करते हैं.

महिला ने की आत्महत्या

जांच में जुटी पुलिस
स्थानीय लोग ने बताया कि नीतू बंधन बैंक समूह में काम करती थी. उन्होंने कहा कि इस घटना के पीछे बैंक से जुड़ा मामला हो सकता है. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Intro:पूर्णिया के मधुबनी थाना के शास्त्री नगर इलाके में नीतू नामक महिला ने की ख़ुदकुशी । घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुँच शव को अपने कब्जे में ले परिजन से कर रही है पूछताछ । घटना की जानकारी मिलते ही अगल बगल के लोग भी नीतू के घर पहुँच इस बात पर आचार्य कर रहे थे कि नीतू ने आखिर ऐसा क्यों किया । मृतका को एक बेटा और एक बेटी है । पति प्राइवेट कम्पनी में करता है काम ।


Body:घटना के संधर्भ में मृतिका के पति ने बताया कि सभी लोग घर मे रात में खा पीकर सोए थे । जब सुबह 4 बजे वह शौचालय गए और वापस लौटे तो देखे की उनकी पत्नी नीतू फंदे से लटकी हुई है । इसके बाद सभी परिवार के लोग जगे और घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दिए । सुबह होते ही जैसे ही अगल बगल के लोग को मिली सभी लोग मृतका के घर पहुचे । सभी लोग को इस बात का आचार्य कर रहे थे कि आखिर कौन सी बात हो गई जो नीतू ने इतना बड़ा कदम उठाई । लोग बताते हैं कि नीतू बंधन बैंक समूह में काम भी करती थी । कही इस घटना के पीछे बैंक से जुड़ा मामला हो नही है । फिलहाल पुलिस सभी बिंदु पर जाँच कर रही है । पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी हैं । वही नीतू की 10 बर्षीय बेटी का रो रोकर बुरा हाल है ।

BYTE---जॉनी कुमार ( मृतिका के पति )

BYTE-- अनिल मिश्र ( सिपाही )


Conclusion:इस तरह की घटना के पीछे या तो परिवारिक विवाद या फिर आर्थिक तंगी होती है । मगर इस तरह की घटना को अंजाम दे लोग तो चले जाते हैं और परिवार को लोगो का ताना सुनने के लिए छोड़ देते हैं ।

ABHAY KUMAR SINHA

E TV BHARAT

PURNIA

ABOUT THE AUTHOR

...view details