बिहार

bihar

सैलून में शराब पार्टी करना पड़ा भारी, रंगे हाथ 2 गिरफ्तार

By

Published : Dec 9, 2021, 3:53 PM IST

Updated : Dec 9, 2021, 4:19 PM IST

पूर्णिया के सहायक खजांची थाना क्षेत्र में पुलिस ने सैलून में शराब पार्टी करने वाले तीन लोगों को हिरासत में लेकर जांच करायी. जिसमें दो व्यक्तियों के शराब पीने की पुष्टि होने पर उन्हें गिरफ्तार (Two People Arrested in Purnea) कर जेल भेज दिया.

Two People Arrested for Drinking in Purnea
सैलून में शराब पार्टी

पूर्णियां: बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban in Bihar) कानून लागू है. इसके बावजूद कुछ लोग शराब की मोह नहीं छोड़ पा रहे हैं. ताजा मामला पूर्णिया के सहायक खजांची थाना क्षेत्र के चित्रवानी रोड भट्टा बाजार का है, जहां सैलून में शराब पार्टी (Liquor Party at Salon in Purnea) की सूचना पर पुलिस छापेमारी की और तीन लोगों को हिरासत में लेकर मेडिकल कराया. जिसमें दो व्यक्तियों के शराब पीने की पुष्टि हुई. जिन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें- खगड़िया में तिनसुकिया एक्सप्रेस से लगभग 10 लाख की विदेशी शराब जब्त, तस्कर गिरफ्तार

इस संबंध में सहायक खजांची थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि चित्रवानी रोड स्थित एक सैलून में शराब की पार्टी चल रही है. उस पार्टी में कई लोग मौजूद हैं. इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कि तो सैलून में शराब की बोतलें बरामद हुई और तीन लोग बैठकर शराब पी रहे थे. इसके बाद सभी लोगों को हिरासत में लेकर मेडिकल कराया गया.

हिरासत में लिये गये लोगों में चंदन कुमार भट्टा काली बाड़ी निवासी हैं, शंभू ठाकुर सैलून संचालक माधो पाड़ा निवासी हैं और बिनोद कुमार ठाकुर सैलून के कर्मचारी हैं. जांच में सैलून के कर्मचारी विनोद कुमार ठाकुर का रीडिंग जीरो आया. इसलिए उसे छोड़ दिया गया और 2 लोगों को जेल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें-पिता को गिफ्ट देने के लिए दुबई से ला रहा था ब्रांडेड स्कॉच, पटना पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated : Dec 9, 2021, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details