बिहार

bihar

पूर्णिया: सीमांचल का सक्रिय शराब तस्कर गिरफ्तार, शराबबंदी के बाद भी धड़ल्ले से कर रहा था तस्करी

By

Published : Dec 14, 2021, 12:34 PM IST

पूर्णिया पुलिस ने विदेशी शराब की तस्करी करने वाले एक मुख्य सरगना की गिरफ्तारी की है. पुलिस की सफलता को आरक्षी उपाधीक्षक इसे एक बड़ी कामयाबी बता रहे हैं. पढ़ें पूरी रिपोर्ट...

तस्कर गिरफ्तार
तस्कर गिरफ्तार

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया जिले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पूर्णिया के सीमांचल में विदेशी शराब की तस्करी करने वाले मुख्य सरगना विकास यादव को पुलिस ने गिरफ्तार (Smuggler Arrested In Purnea) कर लिया है. बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban In Bihar) के बावजूद भी विकास यादव शराब की तस्करी बड़े पैमाने पर कर रहा था. विकास यादव की गिरफ्तारी थाना क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल कैंपस से हुई है.

इसे भी पढ़ें:कमर को बना रखा था कमरा... खरीदार बन पुलिस ने मांगी शराब तो यूं खोला 'ताला'

विकास यादव पूर्णिया के मरंगा थाना क्षेत्र स्थित यादव टोला का रहने वाला बताया जा रहा है. बिहार में जब से शराबबंदी हुई, उसके कुछ महीने बाद से ही विकास पूर्णिया के सीमांचल में बंगाल एवं झारखंड से विदेशी शराब लाकर तस्करी किया करता था. शराब की तस्करी करते-करते उसका मनोबल इतना बढ़ गया कि वह विदेशी शराब की खेप ट्रक से मंगवाने लगा. पूर्णिया पुलिस उसे कई बार गिरफ्तार भी कर चुकी है लेकिन सबूत न रहने की वजह से न्यायालय ने उसे बाइज्जत बरी कर दिया था.

ये भी पढ़ें:भारत-नेपाल सीमा पर 125 किलो गांजा के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

बता दें कि पिछले दिनों पटना की उत्पाद विभाग की टीम और पूर्णिया पुलिस के माध्यम से बंगाल के अंतर राज्य शराब माफिया मुर्शिद की गिरफ्तारी की गई थी. गिरफ्तार मुर्शिद ने कई शराब तस्करों का नाम लिया था. जिसमें विकास यादव मुख्य रूप से था. विकास यादव काफी कम समय में विदेशी शराब की तस्करी कर संपत्ति अर्जित कर चुका था. विकास की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सादे लिबास में पिछले कई दिनों से सक्रिय थी. वहीं, आरक्षी उपाधीक्षक बताते हैं कि विकास यादव की गिरफ्तारी पूर्णिया पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details