बिहार

bihar

पूर्णिया: पप्पू यादव की रिहाई के लिए JAP कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

By

Published : May 30, 2021, 11:35 PM IST

जिले में जन अधिकार युवा परिषद के कार्यकर्ताओं ने जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की रिहाई एवं बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. अपहरण और दोस्त से दुश्मनी के 32 साल पुराने केस में पप्पू यादव मधेपुरा जेल में बंद हैं. मामले में जमानत के लिए उन्होंने सीजेएम कोर्ट में अर्जी दी थी. लेकिन कोर्ट ने उन्हें बेल नहीं दी.

purnea
पप्पू यादव की रिहाई के लिए JAP कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

पूर्णिया:जिले में पप्पू यादवसमर्थक ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का अर्थी जुलूस निकाला. जुलूस पप्पू यादव के कार्यालय अर्जुन भवन से शहर के कई मार्ग होते हुए पूर्णिया के मुख्य चौराहा चौक पर जाकर खत्म हुआ. वहीं प्रदर्शनकर्ताओं ने नीतीश को भू-माफियाओं का सरदार बताया.

ये भी पढ़ें..Pappu Yadav Update News: पप्पू यादव को अपहरण केस में नहीं मिली बेल, 1 जून को अगली सुनवाई

जारी रहेगा प्रदर्शन
इस दौरान मीडिया से बात करते हुए जाप नेता गुड्डू ने बताया कि जब वैश्विक महामारी में पूरे देश के लोग अपने अपने घरों में दुबके हुए थे तब एकमात्र गरीबों का मसीहा अपने जान की परवाह न करते हुए जरूरतमंद लोगों को ऑक्सीजन, दवा, खाना, अस्पताल में बेड के साथ अन्य सुविधाओं को मुहैया करा रहे थे.

जब कोरोना से पीड़ित मरीजों को एम्बुलेंस नहीं मिल रहा था तो पप्पू यादव ने एक सांसद की पोल खोली. जिससे नीतीश सरकार चिढ़ गई और जाप सुप्रीमो को एक झूठे केस में फंसा दिया. जब तक बिहार सरकार जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव को झूठे आरोपों से बरी नहीं करती, तब तक हमारा प्रदर्शन जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें...पटना: पप्पू यादव की रिहाई के लिए JAP कार्यकर्ताओं ने हथकड़ी पहनकर किया प्रदर्शन

ये भी पढ़ें...औरंगाबाद: पप्पू यादव की रिहाई की मांग को लेकर JAP का विरोध प्रदर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details