बिहार

bihar

पंजाब से पूर्णिया आ रही बस अयोध्या में बनी आग का गोला

By

Published : May 17, 2021, 8:48 AM IST

bihar
bihar

उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में एक बस में आग लग गई. गनीमत रही कि हादसे में कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ.

अयोध्या/पूर्णिया:जालंधर (पंजाब) से पूर्णिया (बिहार)जा रही डबल डेकर निजी बस में आग लग गई. आग से पूरी बस जलकर खाक हो गई. फायर ब्रिगेड के दस्ते ने आग पर काबू पाया. बस में सवार सभी 90 यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया. आग की वजह एसी में शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है.

ये है पूरा घटनाक्रम
जम्मू-कश्मीर के नंबर (JK 02 BA 6756) वाली एक बस पंजाब के जालंधर शहर से 90 यात्रियों को लेकर चली थी. यह डबल डेकर एसी बस थी और बिहार के पूर्णिया जिले में जा रही थी. शनिवार रात यह बस लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाइवे पर पटरंगा थाना क्षेत्र में गुजर रही थी. थाना पटरंगा के रानीमऊ के पास बस में अचानक आग लग गई. आग लगने से हड़कंप मच गया. सभी यात्री बस से तुरंत निकलकर भागे. मौके पर तुरंत पटरंगा थाने का पुलिस बल और फायर ब्रिगेड पहुंच गई. दमकल ने आग पर काबू पाया, हालांकि इस दौरान बस पूरी तरह जल गई है. सभी यात्री सुरक्षित हैं. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट था.

इसे भी पढ़ेंःपटनाः बाढ़ में दहेज लोभियों ने विवाहिता और उसके दो बच्चों को किया आग के हवाले, 2 की मौत

ये सभी पहुंचे
मौके पर थाना पटरंगा के वरिष्ठ उप निरीक्षक सुधाकर यादव, चौकी प्रभारी हाईवे उपनिरीक्षक जितेंद्र यादव, बीट प्रभारी उपनिरीक्षक गुलाम रसूल पहुंचे थे. सभी ने दमकल की मदद से आग पर नियंत्रण पाया. वहीं, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि बस में सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित बचा लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details