बिहार

bihar

पूर्णिया: अस्पताल में महिला को भर्ती कर परिजन हुए फरार, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Feb 26, 2020, 10:09 PM IST

पूर्णिया सदर अस्पताल में एक वृद्ध महिला को इलाज के लिए भर्ती कराकर परिवार वाले फरार हो गए. वहीं, इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

purnea
वृद्ध महिला को भर्ती करा परिजन हुए फरार

पूर्णिया: जिले के सदर अस्पताल में 10 दिन पहले एक वृद्ध महिला को इलाज के लिए उसके परिजनों ने भर्ती कराया. जिसे अस्पताल में एडमिड कराकर परिजन वापस चले गए. लेकिन, फिर दोबारा उन्हें देखने वापस नहीं लौटे. वहीं, इलाज के दौरान वृद्ध महिला की मौत हो गई. जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने स्थानीय थाने को सूचना दी.

10 दिन पहले कराया गया था भर्ती
अस्पताल कर्मी ने बताया कि इनके परिजन 10 दिन पहले इलाज के लिए इन्हें अस्पताल में भर्ती कराए थे. अस्पताल में महिला को 6 नम्बर बेड मिला था. जहां उसका इलाज चल रहा था. अस्पताल में महिला को एडमिड करने के बाद एक दिन भी उसके परिजन देखने नहीं आए. वहीं, बुधवार को इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

देखें पूरी रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
मृतक वृद्ध महिला की पहचान पूर्णिया के हाउसिंग कॉलोनी निवासी मंजू देवी के रूप में हुई है. महिला के शव को लावारिस अवस्था मे अस्पताल के बरामदे में रखा गया था. जिसकी जानकारी स्थानीय थाने में दी गई. सूचना के बाद अस्पताल पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. साथ ही पुलिस ने कहा कि आगे की प्रकिया में कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details