बिहार

bihar

पूर्णिया से गायब युवक का शव बंगाल में मिला, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Sep 15, 2022, 12:58 PM IST

पूर्णिया में युवक का बंगाल में मिला शव

पूर्णिया से तीन दिनों से लापता युवक का शव गुरुवार को पश्चिम बंगाल के दालकोला (Dead body of youth found in Dalkola ) के पास एक तालाब से मिला. शव मिलने के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. पढ़ें पूरी खबर..

पूर्णिया: बिहार के पूर्णियाके एक युवक का शव पश्चिम बंगाल में (Dead Body of Purnea youth found in West Bengal ) मिला है. युवक तीन दिनों से अपने घर से लापता था. परिजन ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट स्थानीय थाने में दर्ज कराई थी. अब परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. युवक का शव गुरुवार को बंगाल के दालकोला से करीब 15 किलोमीटर दूर सड़क किनारे तालाब में मिला है. युवक की पहचान पूर्णिया के सहायक थाना क्षेत्र के भट्ठा बाजार खीरू चौक निवासी अभिमन्यु सिंह के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ेंःपूर्णिया में 11 साल के बच्चे की बेरहमी से हत्या, शौचालय की टंकी से शव बरामद

तीन दिनों से लापता था युवकःअभिमन्यु पिछले तीन दिनों से अपने घर से लापता था. परिजनों ने स्थानीय थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था. अभिमन्यु का शव आज बंगाल के दालकोला से करीब 15 किलोमीटर दूर सड़क किनारे तालाब में मिला है. परिजन ने हत्या की आशंका जताई है. परिजन ने बताया कि अभिमन्यु जब से घर से निकला था, तो उसके कुछ घंटे के बाद से ही उसका मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था. परिजनो ने तो पहले रिश्तेदारों और दोस्तों के यहां खोजबीन की. जब उसका कुछ भी पता नहीं चल पाया तो स्थानीय थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया और अपने स्तर से खोजबीन शुरू की.

परिजनों ने हत्या की आशंका जताईः गुमशुदगी का मामला दर्ज होने के बाद स्थानीय पुलिस भी मोबाइल ट्रैक करते हुए अभिमन्यु की खोजबीन में जुट गई थी. गुरुवार को अचानक अभिमन्यु का शव बंगाल के दालकोला से लगभग 15 किलोमीटर दूर सड़क किनारे तालाब में मिलने की सूचना पुलिस को मिली. इसके बाद पुलिस के साथ-साथ परिजन भी घटनास्थल पहुंचे. शव को देखकर प्रतीत होता है कि उसकी हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया है. परिजन को भी आशंका है कि अभिमन्यु की हत्या की गई है. अब पुलिस अभिमन्यु के कॉल डिटेल्स को निकाल मामले की जांच कर रही है. ते हुए सच्चाई तक पहुंच पाएगी की अभिमन्यु की हत्या की गई है या फिर मामला कुछ और है

''तीन दिन पहले युवक के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई थी. आज युवक का शव बंगाल के दालकोला में मिलने की सूचना मिली. वहां पहुंचकर परिजन ने शव की शिनाख्त कर ली है. युवक के मोबाइल का काॅल डिटेल निकाला जा रहा है. मामले का जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है ''- रंजीत महतो, थानाध्यक्ष, सहायक थाना पूर्णिया

ये भी पढ़ेंःपूर्णिया में जमीन विवाद को लेकर एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details