बिहार

bihar

पूर्णिया में दलित नेता की गोली मारकर हत्या, तेजस्वी यादव पर लगाया था 50 लाख मांगने का आरोप

By

Published : Oct 4, 2020, 5:34 PM IST

Updated : Oct 19, 2020, 9:47 PM IST

बिहार के पूर्णिया में एक दलित नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. परिजनों ने हत्या का आरोप आरजेडी के बड़े नेता पर लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

PUR
PUR

पूर्णियाः केहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत मुर्गी फार्म निवासी शक्ति मल्लिक नामक युवक की अपराधियों ने घर में घुस कर गोली मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही शक्ति की मौत हो गई. परिजन की माने तो शक्ति अररिया जिले के रानीगंज विधानसभा से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे. शक्ति मलिक राष्ट्रीय जनता दल में दलित प्रकोष्ठ का प्रदेश सचिव थे. शक्ति ने तेजस्वी यादव पर 50 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया था.

देखें पूरी रिपोर्ट

अपराधियों ने युवक को मारी गोली
मृतक की पत्नी ने कहा कि वह लोग अपने घर में थे. अचानक तीन नकाबपोश घर में घुस शक्ति पर गोली चला दी. गोली शक्ति के दो कनपटी एवं एक सीने में लगी. जिससे उनकी मौत हो गई. वहीं घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए. मृतक के पत्नी की माने तो शक्ति मलिक इस बार विधानसभा चुनाव अररिया जिला के रानीगंज से लड़ने वाले थे. शक्ति को किसी कारणवश राष्ट्रीय जनता दल ने पार्टी से निकाल दिया था. जिस वजह से शक्ति निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे.

जांच में जुटी पुलिस
वहीं परिजन का आरोप है कि आरजेडी के ही बड़े नेता की ओर से इस घटना को अंजाम दिलवाया गया है. मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया है कि तेजस्वी यादव का भी हाथ इस हत्या मामले में हो सकता है. वहीं अररिया जिले के अनिल कुमार साहू, कालू पासवान, सुनीता देवी की भी मुख्य भूमिका जताई जा रही है. अब पुलिस जांच के बाद ही सारी सच्चाई सामने आएगी. वहीं शक्ति मलिक पर स्थानीय थाने में कई मामले भी दर्ज हैं.

Last Updated :Oct 19, 2020, 9:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details