बिहार

bihar

दोस्त की बर्थडे पार्टी, स्मैक की लड़ाई, सानू पर चली गोली, हर्ष की मौत

By

Published : Aug 24, 2021, 4:22 PM IST

पुलिस
पुलिस

पूर्णिया के टीओपी थाना क्षेत्र में हौसला बुलंद अपराधियों ने बाइक सवार छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

पूर्णिया:बिहार के पूर्णिया के टीओपी थाना क्षेत्र (TOP Police Station Area) के मंझली चौक पर दिनदहाड़े अपराधियों ने बाइक से जा रहे छात्र को गोली मार दी (Shot the Student). गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के बड़े पदाधिकारी समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच कर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- पूर्णिया में 'बाइकर्स गैंग' ने व्यापारी से लूटे 21 लाख रुपए, छापेमारी जारी

जानकारी के अनुसार बी कोठी सुखसेना निवासी हर्ष कुमार झा शहर के डॉलर हाउस चौक पर रहकर पढ़ाई करता था. वह अपने दोस्त सानू के साथ बाइक से मंझली चौक से डॉलर हाउस जा रहा था. अचानक मझली चौक पर बदमाशों ने सानू पर गोली चला दी. लेकिन गोली सानू को न लगकर बाइक के पीछे बैठे हर्ष जा को लग गयी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

वहीं, घटना बारे में मृतक के दोस्त सानू ने बताया कि बीती रात प्रकाश की बर्थडे पार्टी थी. पार्टी में शामिल होने के बाद सुबह 10.30 बजे के करीब एक बाइक पर सवार होकर वह दो अन्य दोस्तों के साथ मंझली चौक होते हुए डॉलर हाउस जा रहा था. हर्ष झा बाइक के पीछे बैठा हुआ था. स्मैक की लड़ाई को लेकर बाइक सवार अपराधियों ने सामने से मेरे ऊपर गोली चलायी. लेकिन गोली हर्ष झा के सीने में जा लगी.

ये भी पढ़ें- 10 रुपए के लिए कत्ल, बंदूक निकाली और सीने में उतार दी गोली

बता दें कि गोली चलाने वाले बदमाश की पहचान गुड्डू मियां के भतीजे के रूप में हुई है. कुछ दिन पहले ही गुड्डू मियां के भतीजे और सानू के साथ स्मैक को लेकर मारपीट हुई थी. मृतक के दोस्त सानू ने बताया कि पुरानी रंजिश में ही गुड्डू मियां के भतीजे ने गोली चलाई है. गोली लगने पर उसने गाड़ी से उतरकर मृतक की नब्ज टोटलकर देखा और तुरंत वहां से फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details