बिहार

bihar

Purnea Crime News: जिला परिषद सदस्य के भांजे की हत्या, झाड़ियों में मिला क्षत-विक्षत शव

By

Published : Jun 19, 2023, 10:53 PM IST

पूर्णिया जिले के रूपौली में साधुपुर निवासी मुन्ना शर्मा की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक रुपौली के वार्ड नंबर 4 की जिला परिषद गीता देवी का भगीना था. आशंका जतायी जा रही है कि किसी पुरानी दुश्मनी में या फिर प्रेम प्रसंग में यह हत्या की गयी होगी. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़ें, विस्तार से.

जिला परिषद सदस्य के भांजे की हत्या
जिला परिषद सदस्य के भांजे की हत्या

पूर्णिया:बिहार के पूर्णिया जिले के रूपौली थाना क्षेत्र में साधुपुर निवासी मुन्ना शर्मा की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक रुपौली के वार्ड नंबर 4 की जिला परिषद गीता देवी का भगीना था. मुन्ना अपनी भाभी को छोड़ने के लिए ढोलबज्जा गया था, जिसके बाद दोस्तों ने फोन करके उसे बुलाया और अपने साथ लेते गये. आज सोमवार को मुन्ना का क्षत विक्षत शव बरामद हुआ. जिस जगह से शव बरामद हुआ है वहां पर से एक दबिया भी पुलिस को मिला है.

इसे भी पढ़ेंः Purnea News: दुष्कर्म के आरोपी ने की खुदकुशी, परिजनों का आरोप- लड़की के परिवार ने मांगा था 10 लाख रुपये

"पुलिस को सूचना मिली थी कि झाड़ी में एक लाश पड़ी है. सूचना पर गये तो देखे कि क्षत विक्षत हालत में एक शव पड़ा था. उसके पास एक दबिया भी मिला. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है"- विभीषण पासवान, चौकीदार

कपड़े से शव की हुई पहचानः परिजनों ने बताया कि दोस्तों के द्वारा फोन कर बुलाया गया. मुन्ना उन्हीं लोगों के साथ चला गया था. जब मुन्ना से फोन पर संपर्क करने की कोशिश की गई तो उसका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था. परिवार वालों को लगा कि बिजली नहीं आने के कारण मुन्ना का मोबाइल चार्ज नहीं होगा. आज मुन्ना का शव गांव के बगल की झाड़ी में मिलने की बात इलाके में आग की तरह फैल गई. परिवार वालों ने कपड़े से उसकी पहचान की. मुन्ना का शरीर कई भागों में कटा हुआ था. शव को देखकर लग रहा था कि उसे धारदार हथियार से काटा गया है.

पुलिस खंगाल रही कॉल डिटेलः पुलिस मुन्ना के मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है. फोन को खंगाल रही है. मुन्ना की किन-किन लोगों से बातचीत हुई थी, उसका डिटेल निकाला जा रहा है. परिजन को शक है कि दोस्तों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया होगा. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इस तरह मामले के पीछे कोई पुरानी दुश्मनी या फिर प्रेम प्रसंग हो सकता है. बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details