बिहार

bihar

Purnea Crime: कपड़े की दुकान की आड़ में चलाता था नशा का कारोबार, स्मैक और शराब के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jun 18, 2023, 8:21 AM IST

पूर्णिया में स्मैक और विदेशी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार हुए हैं. इनके पास से 190 ग्राम स्मैक और 11940 लीटर विदेशी शराब बरामद की गई है. पुलिस उनसे पूछताछ कर उनके गिरोह के अन्य सदस्यों का पता लगा रहा है, ताकि जिले में नशा के कारोबार पर रोक लगाई जा सके.

पूर्णिया में स्मैक और विदेशी शराब के साथ दो तस्कर
पूर्णिया में स्मैक और विदेशी शराब के साथ दो तस्कर

पूर्णिया:बिहार की पूर्णिया पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली, जब जिले के डगरूआ थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग जगहों पर छापेमारी के दौरान दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया. 190 ग्राम स्मैक के साथ कपड़ा दुकान के मालिक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं 11940 के विदेशी शराब के साथ एक शराब तस्कर को पकड़ा गया है. दोनों की गिरफ्तारी डगरूआ थाना क्षेत्र के बरसोनी इलाके से हुई है.

ये भी पढ़ें: Purnea News: पूर्णिया में 23 कार्टन कफ सिरप बरामद, दो लग्जरी कार के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

स्मैक और विदेशी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार: दरअसल, पूर्णिया के आरक्षी अधीक्षक आमिर जावेद ने पिछले दिनों शराब और स्मैक की तस्करी पर रोक लगाने के लिए पुलिस की एक टीम गठित की है. पुलिस की यह टीम बंगाल से पूर्णिया लाई जा रही विदेशी शराब और इसकी तस्करी पर निगाह रखी हुई है. शनिवार को इसी टीम को एक और कामयाबी मिली. जिले के डगरूआ थाना क्षेत्र के बरसोनी के पास इसराइल क्लॉथ स्टोर के मालिक मोहम्मद इसराइल को 190 ग्राम स्मैक के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

कपड़ा दुकान का मालिक निकला तस्कर: बताया जाता है कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि कपड़े के दुकान की आड़ में दुकान मालिक स्मैक खरीद-बिक्री का काम करता है. पुलिस ने दुकान में छापेमारी की और जांच के दौरान दुकान से स्मैक बरामद किया. वहीं दूसरी तरफ बरसोनी के कोच्चि ली गांव के पास एक युवक को पकड़ा गया. उसके पास से 11904 लीटर विदेशी शराब बरामद हुई है.

"190 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार मोहम्मद इसराइल कपड़े की दुकान चलाता है, जबकि एक अन्य युवक को 11904 लीटर विदेशी शराब के साथ पकड़ा गया है. दोनों तस्कर के पास से दो मोबाइल जब्त किया गया है. पुलिस मोबाइल को खंगाल रही है कि बंगाल में इन तस्करों के द्वारा कहां से गिरोह का संचालन होता है. इसके अलावे पूर्णिया और उसके आसपास के इलाके में किन-किन लोगों के पास सप्लाई किया जाता है"- पुलिस अधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details