बिहार

bihar

Purnea News: पूर्णिया पुलिस लाइन में मिला सिपाही की पत्नी का शव, आत्महत्या की आशंका

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 31, 2023, 10:09 AM IST

पूर्णिया में पुलिस लाइन स्थित सरकारी आवास से एक सिपाही की पत्नी का शव बरामद (Constable wife dead body found in police line) हुआ है. शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

पूर्णिया में सिपाही की पत्नी ने की आत्महत्या
पूर्णिया में सिपाही की पत्नी ने की आत्महत्या

पूर्णिया : बिहार के पूर्णिया में पुलिस लाइन स्थित सरकारी क्वार्टर से सोमवार को सिपाही की पत्नी का शव बरामद हुआ है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. शव मिलने की सूचना मिलते ही सिपाही के सरकारी आवास में भीड़ जुट गई. इसी बीच पुलिस को भी इस मामले की सूचना दे दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर जांच में जुट गई थी.

केंद्रीय कारा में तैनात है मृतका का पति : पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पूर्णिया पुलिस बल में तैनात राजीव कुमार पुलिस लाइन के सरकारी क्वार्टर में रहता है. राजीव कुमार वर्तमान में पूर्णिया केंद्रीय कारा में तैनात है. सोमवार को जब राजीव अपने आवास पहुंचा तो उसकी पत्नी पूनम कुमारी का शव उसके क्वार्टर में पड़ा मिला. घटना के पीछे के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने प्रथम दृष्ट्या इसे आत्महत्या बताया है.

5 वर्ष पूर्व हुई थी शादी : बताया जाता है कि मृतका की पांच वर्ष पूर्व शादी हुई थी. उसे तीन साल और डेढ़ साल के दो बच्चे हैं. पति ने घर पहुंचते के साथ पत्नी के शव को लेकर आनन-फानन में लेकर अस्पताल पहुंचा. अस्पताल में डॉक्टर ने पूनम को मृत घोषित कर दिया गया. इस मामले में पूर्णिया के मुख्यालय डीएसपी पंकज कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है.

"फिलहाल महिला की मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कारणों का पता चल पाएगा. वैसे प्रथम दृष्ट्या इसे आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है."- पंकज कुमार, डीएसपी, मुख्यालय

ये भी पढ़ें : गर्भवती महिला ने की खुदकुशी, ससुराल और मायके पक्ष ने जमकर किया हंगामा

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details