बिहार

bihar

Purnea Crime: 5 माह की गर्भवती शव बरामद, घर छोड़कर ससुराल वाले फरार, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Jul 13, 2023, 10:23 PM IST

पूर्णिया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव में एक महिला के खुदकुशी का मामला सामने आया है. मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया है. ससुराल वाले शव को छोड़कर घर से फरार हैं. पुलिस मामले का जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

पूर्णिया में आत्महत्या
पूर्णिया में आत्महत्या

पूर्णिया:बिहार के पूर्णियासे दिल दहलाने वाली खबर आ रही है. पांच महीने की गर्भवती ने जान दे दी. खुदकुशी का कारण जानकर आप भी चौंक जाएंगे. दरअसल पति और ससुराल वाले पांच महीने की गर्भवती महिला को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे. इससे परेशान होकर युवती ने सुसाइड कर ली. मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया है. ससुराल वाले शव को छोड़कर फरार हो गये हैं. घटना पूर्णिया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव की है. मृतका की पहचान सोनम कुमारी के रूप में हुई है. मृतका के भाई ने महिला के पति पर हत्या का मामला दर्ज करवाया है.

ये भी पढ़ें :पूर्णिया: पत्नी के सामने पड़ोसी के अपशब्द कहकर चिढ़ाने पर युवक ने की आत्महत्या

"मेरी बहन की हत्या कर दी है. वह 5 माह की गर्भवती थी. उसके पति और ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे. थाने में ससुराल वाले पर हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम में भेज कर जांच में जुट गई है."-अनूप कुमार, भाई

'पूर्णिया में महिला की हत्या':घटना की जानकारी देते हुए मृतका के भाई अनूप ने बताया कि हम लोग पूर्णिया के आलमनगर थाना क्षेत्र के बागोचा गांव के रहने वाले हैं. बहन सोनम पूर्णिया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव के रहने वाले संजीव से प्रेम प्रसंग कर 2 वर्ष पूर्व शादी की थी. घर वालों ने सोनम के द्वारा उठाए गए कदम पर सहमति देते हुए शादी करवा दी थी. कुछ दिन तो मामला ठीक चलता रहा. उसके बाद संजीव एवं उसके परिवार वालों के द्वारा दहेज को लेकर सोनम को प्रताड़ित करने लगे.

ससुराल वाले घर से फरार: दहेज के लिए प्रताड़ित करने की जानकारी घरवालों को जब मिली तो सोनम के परिवार वाले संजीव को समझा-बुझाकर मामला शांत कर दिया था. कल अचानक गांव के लोगों ने सोनम के परिवार वालों को जानकारी दी कि सोनम की हत्या कर दी गई है. शव को घर में छोड़कर ससुराल वाले फरार हो गए. जब सोनम के परिवार वाले उसके ससुराल पहुंचे तो बरामदे पर सोनम का शव पड़ा हुआ था. उसके गले में दुपट्टा लगता हुआ था. सबसे बड़ी बात सामने आती है कि अगर सोनम ने खुदकुशी की तो ससुराल वाले घर छोड़कर फरार क्यों है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details