बिहार

bihar

Patna Murder: दिल्ली से पटना आए युवक को घर से बुलाकर गोलियों से भूना, हत्या के पीछे की वजह तलाश रही पुलिस

By

Published : Apr 30, 2023, 7:32 PM IST

पटना के मसौढ़ी में दिनदहाड़े अपराधियों ने युवक की हत्या कर दी है. उससे इलाके में सनसनी फैल गई. युवक की पहचान मसौढ़ी थाना क्षेत्र के कुम्हार टोली मोहल्ले के हनी सिंह उर्फ गोलू सिंह के रूप में की गई है. पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मसौढ़ी में गोली मारकर कर दी हत्या
मसौढ़ी में गोली मारकर कर दी हत्या

पटना: राजधानी पटना के मसौढ़ीमें अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी (shot dead in Masaurhi ) है. युवक को अपराधियों ने तीन गोली मार दी. जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना मसौढ़ी थाना क्षेत्र के कुम्हार टोली मोहल्ले की है. युवक की पहचान हनी सिंह उर्फ गोलू सिंह के रूप में की गई है. पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर तफ्तीश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: मसौढ़ी में मुकेश के परिजनों से मिले पप्पू यादव, बोले- 'जमीन, शराब और बालू के लिए हो रही है हत्याएं'

"मामला आपसी विवाद का प्रतीत हो रहा है. युवक रविवार को ही दिल्ली से वापस मसौढ़ी आया था. घर पर आने के बाद कुछ लोगों ने उसे फोन करके बाहर बुलाया था. फिलहाल पूछताछ के लिए तीन युवकों को हिरासत में लिया है. तीनों युवक घटना के वक्त घटनास्थल पर मौजूद थे."- शुभम आर्य, एएसपी, मसौढ़ी

दोस्तों ने फोन कर बुलाया: घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे. आनन-फानन में परिजनों ने गोलू को मसौढ़ी के अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची मसौढ़ी पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. हत्या के पीछे की वजह क्या है उसकी जांच पड़ताल चल रही है.

दिल्ली से वापस मसौढ़ी आया था:पूरे मामले में मसौढ़ी एएसपी शुभम आर्य ने बताया कि मामला आपसी विवाद का प्रतीत हो रहा है. फिलहाल पूछताछ के लिए तीन युवकों को हिरासत में लिया है जो घटना के वक्त घटनास्थल पर मौजूद थे. मृतक युवक आज रविवार को ही दिल्ली से वापस मसौढ़ी आया था.

पुलिस कर रही तफ्तीश:एएसपी ने बताया की घर पर आने के बाद कुछ लोगों ने उसे फोन करके बाहर बुलाया था. वह अपने दोस्तों के पास गया था. इसी दरमियान उसकी हत्या की गई है. मामला गंभीर है इसी वजह से हम हर बिंदु पर गंभीरता से जांच कर रहे हैं. पूरी जांच पड़ताल के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा की हत्या की वजह से की वजह क्या है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details