बिहार

bihar

पटना में हथियार के साथ 2 युवक गिरफ्तार, बड़ी घटना को अंजाम देने की थी योजना

By

Published : Mar 12, 2022, 3:24 PM IST

राजधानी पटना की रानीतलाब थाना (Ranitalab Police Station) पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर हथियार और जिंदा कारतूस के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ के बाद पुलिस उनके अपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है. आगे पढ़ें पूरी खबर..

हथियार के साथ युवक गिरफ्तार
हथियार के साथ युवक गिरफ्तार

पटना:बिहार में अपराधअपने चरम पर है. लगातार हत्या और लूट जैसी घटनाएं (Crime In Patna) सामने आ रही हैं. इस पर लगाम लगाने के लिए पुलिस प्रशासन भी सख्त कार्रवाई करने में जुटी है. इसी कड़ी में राजधानी पटना से सटे रानीतालाब थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रिवाल्वर और जिंदा कारतूस (Youth Arrested With Weapons In Patna) के साथ दो युवक को गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ें:सीमांचल का कुख्यात सुशील मोची समेत 3 गिरफ्तार, लूट के 6 लाख रुपये और जेवरात बरामद

दरअसल रानीतालाब पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के बरदा गांव में अपराध की योजना बना रहे दो युवक देखे गए हैं. जिसके बाद पुलिस टीम गठित कर छापेमारी के लिए गांव पहुंची. जहां मौके से दो युवक को गिरफ्तार किया गया. जांच के क्रम में युवक के पास से एक रिवाल्वर और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया. साथ ही एक बाइक भी पुलिस ने मौके से जब्त किया. बताया जाता है कि गिरफ्तार दोनों युवक पटना जिले के मनेर थाना क्षेत्र सीतामणिपुर मौला के रहने वाले हिमांशु कुमार और रितिक कुमार हैं.

यह भी पढ़ें:मोतिहारी में तीन अपराधी गिरफ्तार, ढाका रजिस्ट्री कार्यालय गोलीकांड का मुख्य आरोपी भी हिरासत में

पुलिस गिरफ्तारियों से पूछताछ के बाद उनके अपराधिक इतिहास भी खंगालने में जुट गई है. वहीं रानीतलाब थाना एसआई विजय कुमार ने बताया कि थानाअध्यक्ष विमलेश कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि बरदा गांव में दो युवक किसी अपराध की योजना बना रहे हैं. जिसके बाद कार्रवाई कर दो युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया. फिललहाल दोनों युवकों को जेल भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP



ABOUT THE AUTHOR

...view details