बिहार

bihar

Patna Crime: बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर घर में डकैती, लाखों के जेवरात और नकदी ले गए

By

Published : Mar 10, 2023, 6:55 PM IST

बिहार के पटना में बंधकर बनाकर डकैती का मामला सामने आया है. इस दौरान डकैतों नें लाखों रुपए के गहने और नकदी ले गए. चोरी की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना को अंजाम देने से पहले डकैतों ने बुजुर्ग महिला का हाथ पैर बांध दिया था. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

पटनाःबिहार के पटना में डकैती (theft in patna) का मामला सामने आया है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना जिले के मालसलामी थाना क्षेत्र के नुरूदीगंज की बताई जा रही है, जहां घर में महिला को बंधक बनाकर घटना को अंजाम दिया गया. इस दौरान महिला के साथ मारपीट भी की गई है. इस दौरान डकैतों ने घर से लाखों का सामान लेकर फरार है गया. पीड़िता ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की गई है.

यह भी पढ़ेंःGopalganj News: पेट दर्द में दवा के बदले खा लिया कीटनाशक, इलाज के दौरान युवक की मौत

हाथ पैर बांधकर मुंह बंद कर दियाः मालसलामी थाना क्षेत्र के नुरूदीगंज इलाके में बीती रात दो अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. इस दौरान वृद्ध महिला का हाथ-पैर बांध दिया. हल्ला नहीं करे इसलिए मुंह में कपड़ा भी ठूंस दिया. पीड़ित महिला के सामने ही लाखों का गहना और महाजन को देने के लिए नोट से भरी अटैची लेकर फरार हो गया. काफी देर बाद महिला ने किसी तरह अपना हाथ खोलकर शोर मचाना शुरू किया तो स्थानीय लोग जुट गए, तब तक डकैत फरार हो चुके थे.

शोर मचाने पर पहुंचे लोगःपीड़ित महिला मौका पाकर शोर मचायी तो स्थानीय लोग जुटे. इसके बाद लोगों ने मालसलामी थाना को इसके बारे में जानकारी दी. घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पीड़िता वीणा देवी ने बताया कि रात 12 बजे में दो युवक घर मे घुसकर मेरे हाथ पैर बांधकर मेरे सामने सबकुछ लेकर चला गया. मालसलामी इंस्पेक्टर ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

"घर में डकैती की घटना हुई है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला को बंधक बना कर घटना को अंजाम दिया गया है. दो अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. मामले की छानबीन कर रहे हैं. जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा. गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है."- प्रमोद कुमार, थाना प्रभारी, मालसलामी

ABOUT THE AUTHOR

...view details