बिहार

bihar

मसौढ़ी में 4 ऑटो और एम्बुलेंस में भीषण टक्कर, एक महिला की मौत, 15 अन्य की हालत गंभीर

By

Published : Oct 7, 2021, 8:04 AM IST

मसौढ़ी में चार ऑटो और एम्बुलेंस में टक्कर हो गयी. इस घटना में एक महिला की मौत हो गयी. वहीं 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पढ़ें पूरी खबर..

सड़क हादसे में महिला की मौत
सड़क हादसे में महिला की मौत

पटना (मसौढ़ी):राजधानी पटना (Patna) से सटे मसौढ़ी अनुमंडल (Masaurhi Sub-Division) के मसौढ़ी थाना क्षेत्र में चार ऑटो और एम्बुलेंस की टक्कर में एक महिला की मौत हो गयी. वहीं 15 अन्य लोग जख्मी हो गये. सभी घायलों को ग्रामीणों और पुलिस के सहयोग से अनुमंडल अस्पताल (Subdivision Hospital) में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद 11 गंभीर रूप से घायल लोगों को पीएमसीएच (PMCH) रेफर कर दिया गया. घटना बुधवार रात की है.

ये भी पढ़ें:तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार को रौंदा, दो की मौत, लोगों ने सड़क जामकर किया हंगामा

बताया जा रहा है कि बुधवार को भगवानगंज थाना क्षेत्र के रौनिया गांव से कुछ लोग चार ऑटो पर सवार होकर वार्ड सदस्य के नामांकन के लिये मसौढ़ी ब्लॉक ऑफिस आये थे. नामांकन देर शाम होने के बाद सभी वापस घर लौट रहे थे. चारो ऑटो क्रम में चल रहा था. इसी दौरान नदौल के समीप सामने से आ रही एम्बुलेंस ने ऑटो में टक्कर मार दी. जिससे सभी ऑटो का संतुलन बिगड़ गया और ऑटो सड़क किनारे पलट गया.

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना मसौढ़ी पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को इलाज के लिये अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने एक महिला को मृत घोषित कर दिया. एक साथ 15 घायलों के पहुंचने से अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. अस्पताल में बेड और स्वास्थ्य कर्मियों की कमी के कारण प्राथमिक इलाज में परेशानी हुई.

कई घायल अस्पताल के फर्श पर ही पड़े थे. डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल 11 लोगों को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मसौढ़ी एएसपी और एसडीएम अस्पताल पहुंचे और प्राथमिक चिकित्सा के बाद सभी को पीएमसीएच भेजवाया. इस दौरान कुछ निजी एम्बुलेंस की भी मदद ली गयी.

ये भी पढ़ें:सारण में हादसों का मंगलवार, अलग-अलग सड़क दुर्घटना में छात्रा और बुजुर्ग की मौत, कई जख्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details