बिहार

bihar

आहर में नहाने गई महिला की डूबने से मौत, परिजनों ने की मुआवजे की मांग

By

Published : Sep 11, 2020, 1:25 PM IST

जितिया व्रत के अवसर पर गांव की आहर में नहाने के दौरान पानी में डूबने से एक महिला की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए अनुमंडल अस्पताल भेजा. परिजनों ने सरकार से मुआवजे की मांग की है.

पटना
पटना

पटना: राजधानी पटना के सटे पालीगंज थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव में जितिया व्रत के अवसर पर गांव की महिलाएं आहर में स्नान करने गई थी. इसी दौरान एक महिला की अचानक पैर फिसलने के कारण आहर की गहरी पानी में डूबने लगी. वहीं साथ गई महिलाएं देखकर शोर मचाया तो ग्रामीणों ने महिला को पानी से बाहर निकाला, लेकिन तबतक महिला की मौत हो चुकी थी. ग्रामीणों से जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए अनुमंडल अस्पताल पालीगंज भेज दिया.

महिला की डूबने से मौत

परिजनों ने की मुआवजे की मांग
मृतका के बेटे प्रमोद कुमार ने बताया कि मां जितिया व्रत किये हुए थी. आहर में नहाने के दौरान डूबने की सूचना मिलते ही हम सब भागते-दौड़ते अहार के पास पहुंचे. जहां स्थानीय के मदद से पानी में निकाल दिया गया, लेकिन देर हो जाने के कारण मां की पानी में ही मौत हो गई. वहीं परिजनों ने सरकार से मुआवजे की मांग की है.

देखें पूरी रिपोर्ट

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस
पालीगंज थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि सिकंदरपुर गांव में महिला की आहर में डूबने से मौत होने की सूचना मिली, तत्काल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर घटना की जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए अस्पताल भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि मृतका की पहचान सिकंदरपुर गांव निवासी सुरेंद्र रविदास की 55 वर्षीय पत्नी चन्द्र मुनि देवी के रूप में पहचान हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details