बिहार

bihar

पटना में अपराधी बेलगाम, वार्ड पार्षद पर दिनदहाड़े चाकू से हमला

By

Published : Oct 11, 2020, 2:07 AM IST

मनेर थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर पंचायत के वार्ड संख्या 10 के पार्षद पर अपराधियों ने चाकू से हमला कर दिया. जिससे वह घायल हो गए. पुसिस घालय के फर्द बयान के आधार पर मामला दर्जकर छानबीन में जुट गई है.

p
p

पटनाः जिले के मनेर थाना क्षेत्र के देवी चौराहा मोहल्ले में बेखौफ बदमाशों ने नगर पंचायत के वार्ड संख्या 10 के पार्षद संजय गुप्ता के ऊपर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें वह बुरी तरह जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों ने घायल को आनन-फानन में मनेर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है. जबकि अपराधी घटना को अंजाम देकर आराम से फरार हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार संजय गुप्ता अपने वार्ड में सात निश्चय योजना के तहत चल रहे जल नल योजना कार्य का निरीक्षण कर रहे थे.इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने उन पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई.

जांच में जुटी पुलिस
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल के फर्द बयान पर मामला दर्ज कर जांच में जुट गई. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि अपराधियों ने गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया. घटना को अंजाम देकर भागने के क्रम में गले से सोने का चेन भी खींच लिया. मनेर थानाध्यक्ष मधुसूदन कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details