बिहार

bihar

BJP सांसद विवेक ठाकुर ने किया टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण, लोगों से वैक्सीन लेने की अपील की

By

Published : Apr 1, 2021, 5:15 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर सभी सांसद और बीजेपी नेता अपने अपने क्षेत्र के टीकाकरण केंद्र का जायजा ले रहे हैं. इस कड़ी में बीजेपी सांसद विवेक ठाकुर ने इनकम टैक्स चौराहा पर स्थित गार्डिनर हॉस्पिटल में टीकाकरण केंद्रों का निरीक्षण किया.

Corona vaccination in Patna
Corona vaccination in Patna

पटना: बीजेपी सांसद विवेक ठाकुर ने टीकाकरण केंद्रों का निरीक्षण किया. इनकम टैक्स चौराहा पर स्थित गार्डिनर हॉस्पिटल के टीकाकरण केंद्र में सांसद पहुंचे. इस दौरान उन्होंने वैक्सीन लेने वाले लोगों से चर्चा भी की. साथ ही लोगों से आह्वान किया कि वे कोरोना वैक्सीनका टीका बढ़-चढ़कर लें.

यह भी पढ़ें-स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने लिया कोरोना वैक्सीन, कहा- कोरोना को मात देना है तो वैक्सीन जरूर लें

45 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को टीका
कोरोना संक्रमण को लेकर जारी टीकारण में अब तेजी आ रही है. बिहार में आज से उन लोगों को कोरोना का टीका लगाया जा रहा है जिनकी उम्र 45 साल से ज्यादा है. इसके तहत बिहार के 3 करोड़ लोगों को टीका लगना है. बता दें जो लोग टीका लगवाना चाहते हैं वो आज से ही को-विन पोर्टल पर अपना रजिस्ट्रेशन भी करवा सकते हैं.

'बहुत सुखद घड़ी है. आज से 45 वर्ष से अधिक आयु वाले लोगो का टीकाकरण शुरू हुआ है. विगत वर्ष में देखा गया कि कोरोना से मृत्यु सबसे ज्यादा इस आयु वाले लोगों की हुई थी. ऐसे में भारत सरकार ने काफी अच्छा निर्णय लिया है, जिसकी आज से शुरुआत हुई है.'- विवेक ठाकुर, राज्यसभा सांसद

सांसद की अपील
सांसद ने बिहार के लोगों से अपील की है कि सभी लोग टीका नि:संकोच लें. अफवाह फैलाने वाले लोगों की बात पर ध्यान ना दें. एक बात गांठ बांध लें कि दोनों वैक्सिन सेफ है.

यह भी पढ़ें-हमें कोरोना से लड़ने के लिए वैक्सीन के माध्यम से हार्ड इम्यूनिटी लेनी चाहिए : आईसीएमआर विशेषज्ञ

ABOUT THE AUTHOR

...view details