बिहार

bihar

VIP ने समर्थकों के बीच बांटे लड्डू, कहा.. 'पार्टी अपने जनता का सम्मान करती है'

By

Published : Dec 10, 2022, 11:05 PM IST

कुढ़नी की जनता के बीच वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी (VIP chief Mukesh Sahni ) ने लड्डू का वितरण किया. साथ ही उपचुनाव में वोट देने के लिए अभार जताया. पढ़ें पूरी खबर..

VIP ने समर्थकों के बीच में बांटा लड्डू
VIP ने समर्थकों के बीच में बांटा लड्डू

पटना: विकासशील इंसान पार्टी ने कुढ़नी विधानसभा चुनाव में सफलता नहीं मिलने के बाद भी शनिवार को कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र में लड्डू (VIP Distributed Laddoo Among Supporters in Patna) बांटे. पार्टी सुप्रीमो पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने लोगों के बीच जाकर लड्डू का वितरण किया.

VIP ने समर्थकों के बीच में बांटा लड्डू

ये भी पढ़ेंः वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी जाएंगे कुढ़नी, जताएंगे मतदाताओं का आभार

कुढ़नी की जनता के बीच मुकेश सहनी ने बांटा लड्डूः मुकेश सहनी ने कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र के शाहपुर मरीचा, सोनवर्षा, महंथ मनियारी, अमरख, रतनौली पंचायत में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर संवाद किया तथा शुद्ध देशी घी का बना लड्डू खिलाकर सभी का आभार भी जताया. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि लोकतंत्र में जीत और हार होती रहती है. पार्टी अपने सभी समर्थकों और मतदाताओं का ख्याल रखती है. उन सभी का आभार प्रकट करने के लिए लडडू बांटे जा रहे हैं.

कुढ़नी में वीआईपी को 6% वोट मिलाःदेव ज्योति ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में बीजेपी एक प्रतिशत मत और नहीं मिलने से सरकार नहीं बना सकी, जबकि कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में हमारी पार्टी को 6% वोट मिला. कुढ़नी विधानसभा में हुए उपचुनाव में बीजेपी को जीत मिली. जबकि जदयू का प्रत्याशी दूसरे नंबर पर रहा. मुकेश साहनी ने भी इस विधानसभा उपचुनाव के लिए अपने उम्मीदवार को मैदान में उतारा था. जहां उनके उम्मीदवार को 9000 के करीब मत प्राप्त हुए थे.


"लोकतंत्र में जीत और हार होती रहती है. पार्टी अपने सभी समर्थकों और मतदाताओं का ख्याल रखती है. उन सभी का आभार प्रकट करने के लिए लडडू बांटें जा रहे हैं"-देव ज्योति, राष्ट्रीय प्रवक्ता, वीआईपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details