बिहार

bihar

बिहार में सरकार बनाने की कवायद तेज, वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी ने की सीएम नीतीश से मुलाकात

By

Published : Nov 11, 2020, 7:11 PM IST

एनडीए को बहुमत मिलने के बाद अब सरकार बनाने की कवायद तेज हो गई है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेडीयू के कोर टीम के साथ बैठक की हैं. वहीं वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी ने भी नीतीश कुमार से मुलाकात की है. मुकेश सहनी के साथ चारों नवनिर्वाचित विधायक भी मौजूद थे.

पटना
पटना

पटना: बिहार में सरकार गठन की कवायद तेज हो गई है. मंत्रिमंडल में कौन-कौन चेहरे शामिल हो सकते हैं, उस पर भी चर्चा होने लगी है. इस बार वीआईपी और हम भी एनडीए का हिस्सा है. और दोनों के चार चार प्रत्याशी जीत कर आए हैं. मुकेश सहनी ऐसे तो चुनाव हार चुके हैं लेकिन जीतन राम मांझी चुनाव जीते हैं. और एनडीए की सरकार में दोनों पार्टी से मंत्रिमंडल में सदस्य को शामिल किया जाना तय माना जा रहा है.

सरकार बनाने की कवायद तेज
नीतीश कुमार लगातार बीजेपी और पार्टी के नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं. वहीं मुकेश सहनी भी अपने चारों विधायकों के साथ मुख्यमंत्री से मुलाकात करने पहुंचे थे. वीआईपी के साहिबगंज के नवनिर्वाचित विधायक राजू सिंह ने कहा मंत्रिमंडल में शामिल होने का फैसला पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी करेंगे.

सरकार बनाने की कवायद तेज

कल हो सकती है कैबिनेट की बैठक
गुरुवार को कैबिनेट की बैठक होने की भी चर्चा है. हालांकि अभी तक आधिकारिक रूप से यह जानकारी नहीं दी गई है कि मंत्रिमंडल का गठन कब तक किया जाएगा. जेडीयू और बीजेपी के नेता लगातार यह दावा जरूर कर रहे हैं कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही सरकार बनेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details