बिहार

bihar

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चलाया गया वाहन चेकिंग अभियान, मास्क और हेलमेट की जांच

By

Published : Sep 25, 2020, 12:40 PM IST

पटना में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कई जगहों पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान हेलमेट के साथ-साथ मास्क की भी चेकिंग की जा रही है.

Vehicle checking
वाहन चेकिंग

पटना:बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस आलाधिकारियों के निर्देश पर राजधानी पटना में सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में पटनासिटी बाईपास थाना की पुलिस ने एनएच-30 स्थित गुरुगोविंद सिंह लिंक पथ पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया. जहां बाइक, ऑटो और कार समेत अन्य सभी गाड़ियों को चेक किया जा रहा है.

वाहन चेकिंग
पुलिस की ओर से गाड़ियों के डिक्की में रखे सामानों की भी जांच करते हुए कागजात को देखा गया. वाहन चेकिंग में तैनात एएसआई राजेंद्र राम ने बताया कि चुनाव के मद्देनजर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. जहां बाइक पर बैठे लोगों के हेलमेट के साथ-साथ मास्क भी चेक किया जा रहा है. इसके साथ ही ट्रिपल लोडिंग पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है.

चुनाव की तैयारी
बिहार में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने की संभावना जतायी जा रही है. जिसको लेकर सभी राजनितिक पार्टियां अपने-अपने स्तर से तैयारियां तेज कर दी है. वहीं, चुनाव को सफल बनाने और शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए सरकार और जिला प्रशासन की ओर से भी लगातार तैयारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details