बिहार

bihar

Patna Crime News: 20 रुपये के लिए UPSC के छात्र को अपराधियों ने मार दी थी गोली, 5 दिन बाद मौत.. परिजनों का हंगामा

By

Published : Jun 1, 2023, 1:04 PM IST

पटना में महज 20 रुपये के लिए एक युवक को गोली मार दी गई थी. पांच दिनों बाद युवक की इलाज के दौरान पारस अस्पताल में मौत हो गई है. राहुल कुमार बक्सर से पटना यूपीएससी की परीक्षा देने आया था. राहुल की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने जमकर हंगामा किया.

Patna Crime News
Patna Crime News

इलाजरत राहुल की पांच दिनों बाद मौत

पटना:पिछले दिनों पटना के पत्रकारनगर थाना क्षेत्र में शुभम उर्फ नेपाली के द्वारा एक ही रात में 3 घटनाओं को अंजाम दिया गया जिसमें पान दुकानदार को गोली मारी गई. इसमें दुकानदार की मौत उसी दिन हो गई थी. वहीं राहुल कुमार जोकि यूपीएससी की परीक्षा देने बक्सर से पटना आया था, उसके भी पेट में गोली लगी थी. वहीं रेलकर्मी को भी पिस्टल के वट से घायल किया गया था. पत्रकारनगर थाना क्षेत्र में बढ़ती आपराधिक घटनाओं ने पुलिस की परेशानी बढ़ा दी है.

पढ़ें- Patna Crime: पटना के पत्रकारनगर में पान दुकानदार को गोली मारकर हत्या

इलाजरत राहुल की पांच दिनों बाद मौत: यूपीएससी स्टूडेंट राहुल कुमार की गुरुवार को पारस अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, जिसके बाद परिजनों ने हॉस्पिटल के बाहर जमकर हंगामा किया है. बीते दिनों यूपीएससी की परीक्षा देने बक्सर से पटना पहुंचे युवक राहुल कुमार ओझा को अपराधियों ने गोली मार दी थी. युवक ने खुद ही डायल 112 पर फोन किया और फिर पेट पकड़कर पास के ही एक अस्पताल में घुस गया और चिल्लाने लगा कि मुझे गोली लगी है, इलाज करो. राजेश्वरी अस्पताल में उसका इलाज किया गया और उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पारस अस्पताल रेफर कर दिया गया था.

अपराधियों ने 28 मई को मारी थी गोली: पांच दिन बाद आखिरकार राहुल कुमार ओझा ने दम तोड़ दिया. वहीं परिजनों ने सड़क पर बैठकर विरोध प्रदर्शन किया. इस पूरे मामले में एक अपराधी जिसका नाम शुभम उर्फ नेपाली है, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. शुभम की कई आपराधिक घटनाओं में संलिप्तता सामने आई है.

ईटीवी भारत gfx

परिजनों से मिले नितिन नवीन: वहीं पीड़ित परिवार से सरकार का कोई प्रतिनिधि मुलाकात करने नहीं आया, इसको लेकर परिजनों में आक्रोश है. भारतीय जनता पार्टी की ओर से बांकीपुर के विधायक नितिन नवीन ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया है. इस दौरान बांकीपुर विधायक नितिन नवीन ने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा.

"यह सरकार यह प्रशासन पूरी तरह लाचार हो चुकी है. अब इनसे बिहार नहीं संभल रहा. एक लड़का जो देश को आगे बढ़ा सकता था, उसकी गोली मारकर हत्या कर दी जाती है लेकिन सरकार प्रशासन चुप्पी साधे है."- नितिन नवीन, भाजपा विधायक, बांकीपुर

ईटीवी भारत gfx
पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष: वहीं परिजनों ने भी प्रशासन के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने कहा 5 दिन हो गए लेकिन अब तक किसी ने भी सुध नहीं ली. हमारी बस इतनी सी मांग है कि जो भी दोषी हो उन पर कार्रवाई की जाए और जो भी सरकारी सुविधाएं हमें मुहैया कराई जा सकती है, वह कराई जाए.

"अब तो हमारा भाई चला गया लेकिन अब जो कार्रवाई होनी है वह तो की जाए. कम से कम और दोषियों को ऐसी सख्त सजा मिले की ऐसी दूसरी घटना ना हो पाए."- मृतक राहुल का भाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details