बिहार

bihar

Patna News : पटना में मां-बेटे को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हमला, फायरिंग और पथराव

By

Published : Jan 25, 2023, 9:49 AM IST

पटना के बाईपास थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात जमकर बवाल हुआ. देर रात-बेटे को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस और नागरिकों के बीच भिड़ंत हो गई. चार राउंड फायरिंग की भी खबर है. पुलिस ने अपने बचाव में लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ दिया.

पुलिस पर हमला
पुलिस पर हमला

पटना:राजधानी पटना में पुलिस और पब्लिक के बीच मंगलवार को जमकर बवाल (Uproar between police and public in Patna) हो गया. जानकारी के अनुसार, बाईपास थाने की पुलिस मथनी तल इलाके में रेड करने गई थी, इसके बाद पुलिस ने यहां चाय दुकानदार और एक महिला को हिरासत में ले लिया, जिसके बाद पब्लिक आक्रोशित हो गई. पुलिस ने भी हथियार से कई राउंड फायरिंग की, जिसके बाद पब्लिक का गुस्सा चरम पर पहुंच गया.

ये भी पढ़ेंःपटना के रूपसपुर में किन्नरों का हंगामा, थाना छोड़कर भागी पुलिस

टायर जलाकर किया हंगामाः घटना से आक्रोशित लोग सड़क पर इकट्ठा हो गए और टायर जलाकर हंगामा करने लगे. पब्लिक का गुस्सा इतना बढ़ गया कि वे बाइपास थाने का घेराव करने पहुंच गए. जिसके बाद पुलिस ने पब्लिक पर लाठीचार्ज कर खदेड़ दिया. इस मामले में चाय दुकानदार के परिजनों ने पुलिस पर अवैध वसूली का आरोप लगाया है.

"पुलिस वसूली करने के लिए आती है और रुपये नहीं देने पर शराब मामले में पकड़कर जेल भेज देती है. पुलिस लगातार अत्याचार कर रही है जिससे पब्लिक परेशान है"-परिजन

तनावपूर्ण बनी हुई है स्थितिःघटना के बाद इलाके में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. वहीं पुलिस का कहना है कि पुलिस पर हमले के एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया था, उसको छुड़ाने के लिए उसकी मां कुछ लोगों को लेकर थाने का घेराव करने आ गई. इसी को लेकर पुलिस ने लाठीचार्ज किया. फिलहाल मामला शांत हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details