बिहार

bihar

पटना में बेखौफ अपराधियों ने अधेड़ को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 19, 2020, 2:40 PM IST

राजधानी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के दुल्ली घाट इलाके में 55 वर्षीय अधेड़ को बैखौफ अपराधियों ने गोली मार दी. गोली लगने की वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है.

Elderly shot
अधेड़ को मारी गई गोली

पटना(खाजेकलां):राजधानी में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन अपराधी कानून का उल्लंघन कर मारपीट और हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला पटना के खाजेकलां थाना क्षेत्र का है. जहां बेखौफ अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि यहां कन्टेनमेंट जोन होने के बावजूद भी लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. दो दिन पहले एक युवक की गोली मारकर हत्या की, गुत्थी अभी सुलझी भी नही थी कि एक और नई घटना घट गई.

अधेड़ को मारी गई गोली
बताया जा रहा है कि खाजेकलां थाना क्षेत्र के दुल्ली घाट इलाके में 55 वर्षीय व्यक्ति को घर से खींचकर बेखौफ अपराधियों ने उसे जमकर पीटा. जब उसने विरोध किया तो उसे गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल व्यक्ति की पहचान शंकर ठाकुर के रूप में हुई है. गोली लगते ही इलाके में हड़कंप मच गया. शोर सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घायल शंकर को इलाज के लिये निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. जहां उसकी स्तिथि नाजुक बताई जाती है. बहरलहाल विवाद के कारणों का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है. गोली चलने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

अधेड़ को मारी गई गोली

पूरा मामला

  • राजधानी में आए दिन बढ़ रही अपराध की घटनाएं
  • 55 वर्षीय अधेड़ को बैखौफ अपराधियों ने मारी गोली
  • राजधानी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के दुल्ली घाट इलाके की घटना
  • घायल व्यक्ति की पहचान शंकर ठाकुर के रूप में हुई
  • स्थानीय लोगों ने घायल को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया
  • विवाद के कारणों का अभी तक नहीं चल सका है पता
  • मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details