बिहार

bihar

पटना: अलग-अलग सड़क हादसे में 2 की मौत, बेकाबू ट्रक ने महिला को कुचला

By

Published : Jan 24, 2021, 10:09 AM IST

अनियंत्रित ट्रक ने राह चलते महिला को रौंद दिया. उस महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मौके से ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़ फरार हो गया. आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक में तोड़फोड़ कर सड़क पर आगजनी की. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पटना
ट्रक ने महिला को कुचला

पटना:शाहजंहापुर थाना क्षेत्र के दनियावां इस्लामपुर सड़क पर अनियंत्रित ट्रकड्राइवर ने लापरवाही से सड़क किनारे चल रही महिला को कुचल दिया. उस महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें...बिहार में सामाजिक बदलाव के प्रणेता थे कर्पूरी ठाकुर, हिन्दी के उपयोग को बनाया था अनिवार्य

रफ्तार बनी मौत का कारण
मृत महिला की पहचान हुराढी गांव निवासी 50 वर्षीय तिलेश्वरी देवी के रूप में हुई है. तिलेश्वरी देवी अपनी 18 वर्षीय पुत्री सोनम के साथ खेत में काम कर घर लौट रही थी. तभी सीमेंट से लदे अनियंत्रित ट्रक ने महिला को रौंद दिया. महिला की मौत पर स्थानीय लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ और सड़क पर आगजनी कर घण्टों हंगामा किया.

ये भी पढ़ें...LIVE UPDATE: लालू यादव का दिल्ली के AIIMS में इलाज जारी, फेफड़े में संक्रमण

ट्रैक्टर पलटने से मजदूर की मौत
वहीं, दूसरी ओर नदी थाना क्षेत्र के फतेहजामपुर गांव के समीप फतुहा पटना स्टेट हाइवे सड़क पर ट्रैक्टर पलट गया. जहां, ट्रैक्टर पर सवार मजदूर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि, दूसरा मजदूर गम्भीर रूप से घायल है. जिसका इलाज नालन्दा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है. मृत मजदूर की पहचान फतेहजमपुर निवासी बबलू कुमार के रूप में हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details